Home /News /entertainment /

Drug scandal में Rakul Preet, Daggubati जैसे इन बड़े सेलेब्स को राहत, सबूत नहीं मिलने से ED बंद कर रही केस!

Drug scandal में Rakul Preet, Daggubati जैसे इन बड़े सेलेब्स को राहत, सबूत नहीं मिलने से ED बंद कर रही केस!

ड्रग केस में रकुल प्रीत, राणा दग्गुबाती जैसे कई बड़े सेलेब्स को राहत

ड्रग केस में रकुल प्रीत, राणा दग्गुबाती जैसे कई बड़े सेलेब्स को राहत

Drug Case: ड्रग स्कैंडल के मामले में टॉलीवुड के मशहूर सेलेब्स को बढ़ी राहत मिलती दिख रही है. बताया जा रहा है राणा दग्गुबाती, (Rana Daggubat), रकुल प्रीत ( Rakul Preet), पुरी जगन्नाथ (Puri Jagannadh), चार्ममे कौर (Charmme Kaur), ररवि तेजा (Ravi Teja), तरुण (Tarun) जैसे मशहूर सेलेब्स के खिलाफ चल रहे ड्रग मामले को ED (Enforcement Directorate) बंद कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

    हाल के सालों में कई फिल्म स्टार ड्रग मामले में फंसे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से इस मामले को काफी तूल दिया गया था जिसमें रिया चक्रवर्ती समेत कई नामी हस्तियों के नामों का खुलासा हुआ था. इस साल शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग स्कैंडल (Drug scandal) का सबसे बड़ा नाम है लेकिन अब वे जेल से रिहा हो चुके हैं. मालूम हो कि ड्रग मामले में बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टॉलीवुड के जाने-माने सितारे भी चर्चा में रहे हैं. हालांकि, अच्छी बात ये है कि तेलुगू के फेमस सेलेब्स को इस गंभीर मामले में राहत मिलती दिख रही है. जानकारी के अनुसार, ED (Enforcement Directorate) सनसनीखेज टॉलीवुड ड्रग स्कैंडल मामले (Tollywood drug scandal) को बंद करने का सोच रहा है.

    2017 में पहली बार टॉलीवुड में ड्रग स्कैंडल (Tollywood drug scandal) ने सुर्खियां बटोरीं थी और इसमें फेमस सेलेब्स के नाम क्रॉप किए गए थे. सूचना मिलने के बाद ईडी ने प्राथमिक जांच की और मामले को अस्थायी रूप से बंद कर दिया. फिर सितंबर 2021 में अधिकारियों ने कुछ संदेह पर मामले को फिर से खोला और उसी के संबंध में गहन जांच की. तेलंगाना आबकारी विभाग (Telangana excise department) ने मुख्य आरोपी ड्रग पेडलर केल्विन (Drug peddler Calvin) को गिरफ्तार किया है और उसके पास से ड्रग को जब्त किया है, जिसके बारे में बताया गया था कि वह टॉलीवुड सेलेब्स को ड्रग्स सप्लाई करता था. इसके फोन की कॉन्टैक्ट लिस्ट में भी कई सेलेब्स के नाम सेव थे और कुछ उसके साथ व्हाट्सएप पर चैट करते थे.

    ड्रग पेडलर केल्विन से पूछताछ के दौरान जानकारी के बाद ED के अधिकारियों ने राणा दग्गुबाती, (Rana Daggubat), रकुल प्रीत (Rakul Preet), पुरी जगन्नाथ (Puri Jagannadh), चार्ममे कौर (Charmme Kaur) , रवि तेजा (Ravi Teja), तरुण (Tarun), तनिश (Tanish), नवदीप (Navdeep), मुमैत खान (Mumaith Khan) जैसे कुछ अन्य जैसे टॉलीवुड सेलेब्स को तलब किया था. इन सभी स्टार्स से भी अधिकारियों ने पूछताछ की और केल्विन के साथ उनकी बातचीत की जांच की. ईडी ने ड्रग टेस्ट के लिए अभिनेता के बालों और नाखूनों के सैंपल भी लिए, ताकि यह पता लगाया जा सके कि प्रतिबंधित पदार्थों के सेवन की कोई हिस्ट्री है या नहीं.

    ईडी ने फिल्म सेलेब्स के बैंक खातों की भी पूरी तरह से जांच की लेकिन आश्चर्य की बात ये है कि अधिकारियों को कथित तौर पर ड्रग्स की खपत से संबंधित कोई सबूत नहीं मिली है और न ही उनके बैंक खातों से कोई धनराशि ट्रांसफर की गई है. ऐसे में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, ईडी अधिकारी टॉलीवुड ड्रग स्कैंडल को जल्द ही बंद करने के लिए कानूनी प्रक्रिया में हैं. हालांकि तेलंगाना आबकारी विभाग ने अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है कि ईडी इस मामले को को बंद कर रहा है लेकिन अगर ऐसा है तो टॉलीवुड सेबेल्स के लिए ये बड़ी ही राहत की खबर है.

    Tags: Aryan Khan, Bollywood drugs, Drug peddler, Drug Smuggling, Drugs mafia, Rakul preet singh, Rana Daggubati

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर