• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • ENTERTAINMENT TOP-5: सरोज खान की बायोपिक से श्वेता तिवारी की वायरल फोटोज तक...

ENTERTAINMENT TOP-5: सरोज खान की बायोपिक से श्वेता तिवारी की वायरल फोटोज तक...

सरोज खान की बायोपिक को माधुरी दीक्षित करेंगी नैरेट? कोरियोग्राफर की बेटी ने जताई इच्छा.

सरोज खान की बायोपिक को माधुरी दीक्षित करेंगी नैरेट? कोरियोग्राफर की बेटी ने जताई इच्छा.

सरोज खान (Saroj Khan) की बेटी सुकन्या (Sukaina) चाहती हैं कि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) उनकी मां की बायोपिक (Saroj Khan Biopic) को नैरेट करें. भूषण कुमार (Bhushan Kumar) जल्द ही फैसला करेंगे कि इस बायोपिक को कौन निर्देशित करेगा.

  • Share this:

    नई दिल्लीः भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने कुछ दिनों पहले ऐलान किया था कि वे सरोज खान (Saroj Khan) की बायोपिक को प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. पहले रेमो डिसूजा (Remo D’souza) इस फिल्म को निर्देशित करना चाहते थे, लेकिन भूषण कुमार किसी दूसरे निर्देशक को इस काम के लिए चुनना चाहते हैं. बता दें कि रेमो ने सरोज खान के परिवार के साथ इसे लेकर कोई समझौता नहीं किया था. (पढ़ें पूरी खबर)

    टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव से भरी हुई है. फिर भी वे अपने फैंस के लिए वक्त निकालना नहीं भूलती हैं. उन्होंने अब सोशल मीडिया पर अपनी कुछ खूबसूरत फोटोज (Shweta Tiwari Photos) शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर से वायरल हो रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

    मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए उन्हें प्रसारित करने के मामले में 19 जुलाई की रात को गिरफ्तार कर लिया था. वे इस समय न्यायिक हिरासत में हैं. उनके कारण उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को बहुत सी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. कुंद्रा की गिरफ्तारी से पहले तक शिल्पा ‘सुपर डांसर 4’ में जज के रूप में हिस्सा लेती थीं, लेकिन उनकी गिरफ्तारी के कारण उन्होंने इस शो में हिस्सा लेना बंद कर दिया है. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार ‘सुपर डांसर 4’ में शामिल नहीं होने से शिल्पा शेट्टी को आर्थिक नुकसान उठाना पड़ रहा है. (पढ़ें पूरी खबर)

    अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) शादी के बाद से किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. वे फिल्मों के प्रोडक्शन वर्क से तो जुड़ी हुई हैं, पर लगता है कि फैंस को उन्हें एक्टिंग करते हुए देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा. दरअसल, वे अपनी बेटी वामिका (Vamika) की परवरिश में बिजी हैं और ज्यादा से ज्यादा वक्त परिवार के साथ बिताना चाहती हैं. वे फिलहाल यूके में पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ जिंदगी का लुत्फ उठा रही हैं और फैंस के साथ इंटरैक्शन का कोई मौका हाथ से जाने नहीं दे रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

    रियो ओलंपिक की सिल्वर मेडल (रजत पदक) विजेता और विश्व चैंपियन छठीं वरीयता की बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू (PV Sindhu) ने रविवार को टोक्यो में महिला एकल स्पर्धा का कांस्य पदक जीत लिया. उन्होंने टोक्यो में चीन की आठवीं वरीय ही बिंग जियाओ को सीधे गेम में 21-13, 21-15 से हराकर पदक अपने नाम किया. इसके साथ ही वे ओलंपिक में दो पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी बन गईं. (पढ़ें पूरी खबर)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज