‘अजीब दास्तान्स’ में हैं आधुनिक दौर के रिश्तों बेस्ड 4 लघु फिल्में, नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

इस फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर कर रहे हैं.

इस फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर कर रहे हैं.

शशांक खेतान फिल्म ‘अजीब दास्तान्स’ के साथ नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं. यह फिल्म 16 अप्रैल को रिलीज होगी. इस फिल्म में चार लघु फिल्में हैं और यह आधुनिक दौर के रिश्तों को लेकर ईर्ष्या, हक, पूर्वाग्रह और दमघोंटू माहौल पर आधारित है. इस फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 3, 2021, 12:13 AM IST
  • Share this:
मुंबईः ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के राइटर और डायरेक्टर शशांक खेतान ने कहा कि उन्हें ऐसे पात्रों को गढ़ना रोमांचित करता हैं, जिनमें खामियां होती हैं लेकिन कॉमर्शियल फिल्मों में हमेशा ऐसा करना संभव नहीं हो पाता. खेतान फिल्म ‘अजीब दास्तान्स’ के साथ ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं. यह फिल्म 16 अप्रैल को रिलीज होगी.

इस फिल्म में चार लघु फिल्में हैं और यह आधुनिक दौर के रिश्तों को लेकर ईर्ष्या, हक, पूर्वाग्रह और दमघोंटू माहौल पर आधारित है. इस फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर कर रहे हैं. खेतान की लघु फिल्म में ‘पाताल लोक’ के एक्टर जयदीप अहलावत और ‘दंगल’ की एक्ट्रेस फातिमा सना शेख पति और पत्नी के रोल में हैं. अरमान रल्हन भी इस रिश्ते में तीसरे कोण के रूप में हैं.

‘अजीब दास्तान्स’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में खेतान ने कहा, ‘सबसे रोमांचित करने वाली बात यह रही कि मैं सामान्य कॉमर्शियल फिल्मों में जिन पात्रों को नहीं गढ़ पाता हूं, उन्हें मैं यहां लिख रहा था. कॉमर्शियल फिल्मों में हम ज्यादा खामी वाले पात्र को नहीं लिखना चाहते हैं, वहां हम सपाट या सामान्य पात्र चाहते हैं.’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कगंना रनौत बॉलीवुड की सबसे चर्चित सेलिब्रिटीज में से एक हैं. हाल ही में कंगना को बेस्ट एक्ट्रेस के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. वहीं दूसरी तरफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' को लेकर भी कंगना खूब चर्चा में हैं. 'थलाइवी' के ट्रेलर के लिए फिल्ममेकर हंसल मेहता ने भी कंगना रनौत की तारीफ की है. जिस पर कंगना रनौत ने भी जवाब दिया है. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज