500 सदस्यों को मुफ्त में टीका लगवाएगा इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन

आईएमपीपीए अपने 500 सदस्यों को मुफ्त में टीका लगवाएगी.

आईएमपीपीए अपने 500 सदस्यों को मुफ्त में टीका लगवाएगी.

इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) ‘पहले आओ पहले पाओ’ के आधार पर इस महीने अपने 500 सदस्यों के लिए नि:शुल्क कोरोना वायरस टीका अभियान का आयोजन करेगा.

  • Share this:

मुंबईः इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) ‘पहले आओ पहले पाओ’ के आधार पर इस महीने अपने 500 सदस्यों के लिए नि:शुल्क कोरोना वायरस टीका अभियान का आयोजन करेगा. फिल्म निकाय ने बुधवार को इसकी घोषणा की. 6 हजार सदस्यों वाला यह संगठन 15 अथवा 16 जून को यहां अपने अंधेरी (पश्चिम) कार्यालय में शिविर लगाएगा.

आईएमपीपीए के अध्यक्ष टी पी अग्रवाल ने एक बयान में कहा, ‘आर्थिक समस्याग्रस्त समेत सभी सदस्यों से इस संदेश को पढ़ने के बाद आग्रह किया जाता है कि वह संलग्न फॉर्म को आधार कार्ड और निजी फोन नंबर के साथ भरकर भेज दें. यह तुरंत भेज दिया जाना चाहिए क्योंकि लाभ शुरुआती 500 सदस्यों को ‘पहले आओ पहले पाओ’ के आधार पर मिलेगा.’

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ( Janhvi Kapoor) ने हाल ही में कहा था कि वह अपनी मां दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) से प्रेरित हैं. जाह्नवी की पहली फिल्म धड़क की रिलीज से कुछ महीने पहले श्रीदेवी का निधन हो गया था. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ ईशान खट्टर नजर आए थे. जाह्नवी अक्सर अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी संग अपने बॉन्ड को लेकर बात करती रही हैं और एक बार फिर वह कुछ ऐसा ही करती नजर आई हैं. जाह्नवी कपूर के मुताबिक, वह हमेशा से ही अपनी मां की सलाह मानती आई हैं और खुद अपने पैरों पर खड़े होने का फैसला भी उन्होंने इसी वजह से लिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज