• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Entertainment TOP-5: अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' के ट्रेलर से राशिद ईरानी के निधन तक

Entertainment TOP-5: अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' के ट्रेलर से राशिद ईरानी के निधन तक

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'बेल बॉटम' का ट्रेलर जारी कर दिया गया.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'बेल बॉटम' का ट्रेलर जारी कर दिया गया.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘बेल बॉटम (Bell Bottom)’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में एक बार फिर अक्षय कुमार दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. जबरदस्त एक्शन से भरपूर सीन्स दर्शकों में रोमांच पैदा कर देते हैं. ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

  • Share this:

    मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘बेल बॉटम (Bell Bottom)’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में एक बार फिर अक्षय कुमार दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. जबरदस्त एक्शन से भरपूर सीन्स दर्शकों में रोमांच पैदा कर देते हैं. अभी चंद मिनट पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है और रिलीज होते ही ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुका है. फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद, इसमें कोई शक नहीं है कि अक्षय एक बार फिर धमाका करने वाले हैं. बता दें, फिल्म ‘बेल बॉटम’ की रिलीज डेट काफी समय से पोस्टपोन होती जा रही थी. पहले फिल्म मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से अन्य फिल्मों की ही तरह इसकी भी रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई थी, लेकिन हाल ही में मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. अब फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में धमाल मचाएगी. (पढ़ें पूरी खबर)

    विख्यात फिल्म समीक्षक राशिद ईरानी (Rashid Irani) सोमवार को अपने आवास पर मृत पाए गए. वे 74 वर्ष के थे. ईरानी स्वास्थ्य संबंधी कई समस्याओं से जूझ रहे थे और अकेले रहते थे. उनके नजदीकी दोस्त रफीक इलियास के अनुसार, दक्षिण मुंबई के पास धोबीतालाव में अपने घर में ईरानी ने संभवत: 30 जुलाई को अंतिम सांस ली होगी. इलियास ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘यह बेहद दुखद खबर है. शुक्रवार की सुबह नहाने के दौरान उनकी मौत हुई होगी क्योंकि वह बाथरूम में पाए गए. शुक्रवार से उन्हें प्रेस क्लब या उस जगह पर नहीं देखा गया जहां वह आमतौर पर सुबह का नाश्ता करते थे.’ उन्होंने कहा, ‘हम सब सोच रहे थे कि वह शहर से बाहर गए हैं, इसलिए हम इस उम्मीद में इंतजार कर रहे थे कि वह रविवार रात को वापस आ जाएंगे. लेकिन आज हमें चिंता हुई. हमने पुलिस को बुलाया और दरवाजा तोड़ा.’ (पढ़ें पूरी खबर)

    दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी पूरी टीम के साथ टीवी पर वापसी कर रहे हैं. वे एक बार फिर अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) से लोगों को गुदगुदाने आ रहे हैं. उनका शो 21 अगस्त से शुरू होने जा रहा है. कॉमेडियन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. वीडियो में कपिल अपनी टीम के साथ अपने चिर-परिचित अंदाज में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. अब, कपिल के शो के पहले गेस्ट से भी पर्दा उठा गया है. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, शो के पहले एपिसोड में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्म ‘बेल बॉटम’ (Bell Bottom) की टीम के साथ नजर आएंगे. जाहिर है शो में अक्षय के आने से मनोरंजन का डोज दोगुना हो जाएगा. (पढ़ें पूरी खबर)

    बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)’ के कारण चर्चा में हैं. उनकी इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. वहीं, दूसरी ओर तेलुगू फिल्मों (Telugu Films) के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) भी लंबे समय से अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा (Pushpa)’ को लेकर सुर्खियों में हैं. ऐसे में इन दिनों फिल्मों को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिससे दोनों ही सुपरस्टार्स के फैंस खुशी से झूम उठेंगे. जी हां, आपको बता दें ये दोनों ही फिल्में इसी साल क्रिसमस पर भिड़ने वाली हैं. इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने एक ट्वीट के जरिए दी है. उन्होंने बताया कि आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होने जा रही है. (पढ़ें पूरी खबर)

    सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ‘खिलाड़ी’ के उपनाम से बॉलीवुड और देश भर में फेमस हैं. वे अपने एक्शन और जबरदस्त फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं. वे एक साल तीन से चार फिल्में करने के लिए भी जाने जाते हैं. कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण कई फिल्मों की रिलीज डेट लगातार आगे बढ़ानी पड़ रहे है. अक्षय कुमार की सूर्यवंशी रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन अभी तक इसकी रिलीज डेट घोषित नहीं की जा सकी है. उनकी फिल्म ‘बेलबॉटम’ रिलीज होने जा रही है. अक्षय कुमार ने मंगलवार को बताया कि उन्होंने अपनी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) की मुंबई में होने वाली शूटिंग पूरी कर ली है. आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी. कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है- ‘आज फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की मुंबई में होने वाली शूटिंग पूरी हो गई है.’ (पढ़ें पूरी खबर)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज