Entertainment: जेम्स बॉन्ड फिल्म ‘अ व्यू टू ए किल’की एक्ट्रेस तान्या रॉबर्ट्स का देहांत

एक्ट्रेस तान्या रॉबर्ट्स. (Photo: @TanyaVRoberts)

एक्ट्रेस तान्या रॉबर्ट्स. (Photo: @TanyaVRoberts)

Entertainment: एंटरटेनमेंट जगत में सोमवार को काफी कुछ कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 5, 2021, 12:56 AM IST
  • Share this:
मुंबईः 1985 की जेम्स बॉन्ड फिल्म ‘अ व्यू टू ए किल’ में एक्टर रोजर मूर के साथ स्टेसी सौटन का रोल करने वाली एक्ट्रेस तान्या रॉबर्ट्स का 65 वर्ष की आयु में निधन हो गया है. पहली बार हॉलीवुड रिपोर्टर ने बताया कि रॉबर्ट्स, जिन्होंने ‘दैट्स’ 70 के शो में अभिनय किया था, क्रिसमस की पूर्व संध्या पर अपने कुत्तों के साथ टहलकर वापस आने के बाद गिर पड़ी.

उन्हें लॉस एंजिलिस के सीडर-सिनाई अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रविवार 3 जनवरी को उनकी मृत्यु हो गई. मौत का कोई कारण अभी तक नहीं दिया गया है, लेकिन टीएचआर ने यह भी बताया कि COVID-19 से उनकी मौत नहीं हुई है और रॉबर्ट्स में गिरने के बाद के दिनों में बीमारी के कोई संकेत नहीं दिखाई दिए थे.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों विक्की कौशल संग अपने रिलेशनशिप की खबरों के चलते सुर्खियों में हैं. हालांकि, अभी तक दोनों ने दुनिया के सामने अपने प्यार का खुलासा नहीं किया है. लेकिन, हाल ही में कैटरीना कैफ ने एक ऐसी गलती कर दी, जिसके चलते एक बार फिर दोनों सुर्खियों में छाए हैं. दरअसल, कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर न्यू ईयर 2021 (New Year 2021) के सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इस इमेज में वे अपनी बहन इसाबेल कैफ के साथ दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में शीशे में विक्की कौशल का रिफ्लेक्शन भी दिखाई दे रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज