एक्ट्रेस राधिका मदान ने लगवाया वैक्सीन का पहला डोज, लोगों से रजिस्ट्रेशन करने की गुजारिश

एक्ट्रेस राधिका मदान ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवा लिया है. (File Photo)

एक्ट्रेस राधिका मदान ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवा लिया है. (File Photo)

राधिका मदान ने सोशल मीडिया पर वैक्सीन लेते हुए अपनी फोटो शेयर की है और लोगों से रजिस्ट्रेशन की गुजारिश की है. राधिका लिखती हैं- ‘एक समय पर एक कदम

  • Share this:
मुंबई. पूरा विश्व कोरोना महामारी से जूझ रहा है. खासकर भारत पर इस समय कोरोना वायरस कहर बनकर टूट पड़ा है और ऐसी भयावह स्थिति में मात्र एक विकल्प है कि आप जल्द से जल्द कोरोना वैक्सीन लगवाएं. 18 साल की उम्र से ऊपर वालों के लिए कोरोना वैक्सीन लगवाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. एक्ट्रेस राधिका मदान ने कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लगवा लिया है.

जी हां, राधिका मदान ने सोशल मीडिया पर वैक्सीन लेते हुए अपनी फोटो शेयर की है और लोगों से रजिस्ट्रेशन की गुजारिश की है. राधिका लिखती हैं- ‘एक समय पर एक कदम 💉’. मैं लोगों से विनती कर रही हूं कि वैक्सीन के लिए जल्द से जल्द पंजीकरण कराएं और अपना डोज लगवा लें. कृपा करके पूरी सावधानी के साथ वैक्सीन सेंटर पर जाएं, डबल मास्क पहनें, हाथों को सैनिटाइज करें, पर्याप्त दूरी रखें और घबराएं नहीं. वैक्सीन लेने के एक दिन पहले भरपूर नींद लेना न भूलें और ज्यादा से ज्यादा पानी पीते रहें. #FightCorona.

फैंस के बीच उनके फेवरेट भाईजान यानी की सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe Your Most Wanted Bhai)' बेसब्री से इंतजार हो रहा है. फिल्म के ट्रेलर से लेकर गाने तक, इन दिनों दर्शकों के बीच धमाल मचा रहे हैं. अब तक फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं, जिनमें से एक 'सीटी मार' और दूसरा 'दिल दे दिया' शामिल हैं. दोनों ही गाने यूट्यूब पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं. इस बीच सलमान खाने ने 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के टाइटल ट्रैक की रिलीज का भी ऐलान कर दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज