अपना शहर चुनें

States

सैफ अली खान की माफी से लेकर कंगना रनौत के ट्वीट तक, पढ़ें एंटरटेनमेंट की TOP NEWS

(फोटो साभारः Instagram @kanganaranaut/ @actorsaifalikhan)
(फोटो साभारः Instagram @kanganaranaut/ @actorsaifalikhan)

केंद्र द्वारा लागू किए गए तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने की मांग कर रहे प्रदर्शनकारी किसानों के साथ एकजुटता व्यक्त करते हुए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कहा कि किसानों को उम्मीद है कि इसे पूरा किया जाना चाहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2020, 11:49 PM IST
  • Share this:
मुंबईः किसान आंदोलन पर एक ट्वीट करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने किसानों का समर्थन किया है. केंद्र द्वारा लागू किए गए तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने की मांग कर रहे प्रदर्शनकारी किसानों के साथ एकजुटता व्यक्त करते हुए कहा कि किसानों को उम्मीद है कि इसे पूरा किया जाना चाहिए.
इटालियन मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी एक बार फिर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में हैं. उन्होंने कुछ घंटे पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं.
किसान आंदोलन पर सनी देओल का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने कहा है कि 'कई लोग इसका फायदा उठाना चाहते हैं'.साल 2020 में मनोरंजन जगत ने कई दिग्गज कलाकारों को खो दिया. वहीं, मराठी सिनेमा के लिए भी आज एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. मराठी फिल्मों के दिग्गज अभिनेता रवि पटवर्धन (Ravi Patwardhan) का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है.बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि वह रावण के कृत्य को न्याय संगत दिखाएंगे. इस बयान के बाद से सैफ और उनकी फिल्म 'आदिपुरुष' दोनों ही विवादों में आ गई. बीजेपी प्रवक्ता और विधायक राम कदम के स्टेटमेंट के बाद अब सैफ अली खान ने माफी मांगी है. सैफ ने कहा है, 'मुझे इस बात से अवगत कराया गया है कि एक साक्षात्कार के दौरान मेरे एक बयान ने विवाद पैदा किया है और लोगों की भावनाओं को आहत किया है. यह मेरा इरादा कभी नहीं था या इस तरह का मतलब नहीं था. मैं ईमानदारी से माफी मांगना चाहूंगा.''पौरशपुर' का टीजर रिलीज किया जा चुका है. टीजर रिलीज होते ही मिलिंद सोमन और अन्नू कपूर सोशल मीडिया पर छा गए हैं.
View this post on Instagram

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी नजर आएंगी. बता दें कि यह फिल्म शकुन बत्रा के द्वारा बनाई जा रही है. हालांकि, अभी तक फिल्म के टाइटल का खुलासा नहीं किया गया है. लेकिन, दीपिका ने एक फोटो शेयर की है, जिसके जरिए उन्होंने फिल्म के नाम का हिंट दिया है.कंगना रनौत ने हाल ही में किसान आंदोलन में शामिल एक बुजुर्ग महिला को लेकर ट्विटर पर टिप्पणी की थी. जिसके बाद से वह ट्रोल्स के निशाने पर हैं. कई सेलिब्रिटीज के साथ ही उन्हें आम जन का भी गुस्सा झेलना पड़ रहा है.


बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों इंडियन आइडल में बतौर जज नजर आ रही हैं. इस बीच उन्होंने शो के दौरान खुद को लेकर ऐसा खुलासा किया है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. नेहा कक्कड़ ने पिछले एपिसोड में अपने एंग्जायटी एटैक के बारे में खुलासा किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज