20 मई से शुरू होगा लॉस एंजिलिस भारतीय फिल्म महोत्सव, दिखाई जाएंगी 24 फिल्में

महोत्सव के आयोजकों ने एक बयान में कहा कि दर्शक 150 रुपये (दो डॉलर) का 'इंडिया पास' खरीदकर फिल्में देख सकते हैं.

महोत्सव के आयोजकों ने एक बयान में कहा कि दर्शक 150 रुपये (दो डॉलर) का 'इंडिया पास' खरीदकर फिल्में देख सकते हैं.

डिजिटल माध्यम से 20 से 27 मई तक चलने वाले इस महोत्सव में जिन 24 फिल्मों को प्रदर्शित किया जाएगा. इनमें 'ऐसे ही' और मलयाली फिल्म 'बिरयानी' शामिल हैं.

  • Share this:

नयी दिल्ली. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार रीमा दास की लघु फिल्म ‘फॉर ईच अदर’ को लॉस एंजिलिस भारतीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफएलए) में प्रदर्शन के लिए चुनी गईं 24 फिल्मों में शामिल किया गया है. इनका भारत में भी दर्शक लुत्फ उठा सकेंगे. महोत्सव के आयोजकों ने एक बयान में कहा कि दर्शक 150 रुपये (दो डॉलर) का 'इंडिया पास' खरीदकर फिल्में देख सकते हैं.

डिजिटल माध्यम से 20 से 27 मई तक चलने वाले इस महोत्सव में जिन 24 फिल्मों को प्रदर्शित किया जाएगा. इनमें 'ऐसे ही' और मलयाली फिल्म 'बिरयानी' शामिल हैं. इसके अलावा 'फॉर ईच अदर', 'अंघ', राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता 'कस्टडी', 'बिट्टू' और गुजराती फिल्म 'अनीता' जैसी 18 लघु फिल्मों को भी महोत्सव में प्रदर्शित किया जाएगा.

कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर दोगुनी तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रही है. हर रोज लाखों लोगों के इस महामारी से संक्रमित होने के साथ ही यह हजारों लोगों की मौत की वजह भी बन गई है. कोरोना लगातार लोगों की जान लेता जा रहा है. दिग्गज अभिनेत्री श्रीपदा (Sripada) भी पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमित थीं, जिसके चलते उन्होंने 5 मई को दम तोड़ दिया. एक्ट्रेस के निधन की खबर से बॉलीवुड सदमे में है. श्रीपदा कई बड़ी हिंदी और भोजपुरी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी थीं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज