कृति सेनन के कोविड-19 पॉजिटिव से राहुल रॉय के पोस्ट तक, पढ़ें एंटरटेनमेंट की TOP NEWS

(फोटो साभारः Instagram @kritisanon/@officialrahulroy)

(फोटो साभारः Instagram @kritisanon/@officialrahulroy)

Entertainment Live Blog: एंटरटेनमेंट जगत में सोमवार को काफी कुछ कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 7, 2020, 11:30 PM IST
  • Share this:

मुंबईः देश में कोविड-19 (COVID-19) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. अनलॉक के दौरान जहां एक तरफ हर इंडस्ट्री से जुड़ा काम शुरु हो चुका है, वहीं दूसरी तरफ कोरोना के मामले भी खूब सामने आ रहे हैं. हाल ही में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान वरुण धवन, नीतू कपूर और डायरेक्टर राज मेहता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. वहीं अब अब मीडिया रिपोर्ट्स में एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) के कोविड-19 संक्रमित (Corona Positive) पाए जाने की बात सामने आ रही है. एक्ट्रेस चंडीगढ़ में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. वहीं अभी तक कृति ने खुद ऐसी खबरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, ऐसे में न्यूज 18 की ओर से इसकी कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है.

वहीं, 'बालिका वधु' फेम रूप दुर्गापाल की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. रूप ने अपनी इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. दरअसल, रूप हाल ही में गोवा से अपनी छुट्टियां मनाकर वापस लौटी हैं.

View this post on Instagram

A post shared by SirfRoop (@roop_durgapal)

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को कई महीने बीत गए हैं, लेकिन उनके परिवार वालों के साथ-साथ उनके फैंस और करीबियों अब भी उनकी मौत का सदमा भुला नहीं पा रहे हैं. सुशांत की बहन अक्सर उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती दिखाई देती हैं. वहीं हाल ही में एक वक्त पर सुशांत की गर्लफ्रेंड रह चुकीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सुशांत और उनके फैंस के लिए कुछ खास किया है. उन्होंने एक अवॉर्ड ईवेंट पर अपनी परफॉर्मेंस के जरिए उन्हें ट्रिब्यूट दी है. इस खूबसूरत और इमोशनल ट्रिब्यूट (Dance Video) का वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है.
महीनों बाद भी कोरोना वायरल (Coronavirus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं बात करें बॉलीवुड की तो इंडस्ट्री तो एक के बाद एक कई सेलेब्रिटीज के कोरोना संक्रमित (Corona Positive) होने की खबरें आ रही हैं. बीते दिनों अपनी फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग के लिए निकले वरुण धवन और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) कोविड-19 (COVID-19) संक्रमित पाए गए थे. इसके साथ ही फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता को भी कोरोना हो गया. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि अनिल कपूर की रिपोर्ट निगेटिव आई है. फिल्म की शूटिंग तो बीच में रुक ही गई है, इसके अलावा फिल्म की स्टार कास्ट भी लौट रही है. इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा है कि नीतू कपूर की सुरक्षा के लिए उनके बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने खास इंतजाम करवाया है.'आशिकी' के अभिनेता राहुल रॉय ने कहा कि वह अब ठीक हो रहे हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.
बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा (Richa Chadha) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शकीला (Shakeela)' का एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है. फिल्म के पहले पोस्टर में जहां ऋचा चड्ढा नजर आई थीं, तो वहीं दूसरे पोस्टर में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका निभाने वाले हैं. पोस्टर से पता चलता है कि वह साउथ के किसी सुपरस्टार का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस पोस्टर में पंकज त्रिपाठी काले  चश्मे के साथ एक हाथ में ट्रॉफी और दूसरी तरफ एक माइक पकड़े हुए नजर आ रहे हैं.
बीजेपी सांसद और बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने भी अब किसान आंदोलन पर प्रतिक्रिया दी है. सनी देओल ने रविवार को ट्विटर (Twitter) पर एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि केंद्र सरकार हमेशा किसानों की भलाई के बारे में सोचती है. लेकिन, अब अपने इस ट्वीट को लेकर सनी देओल ट्रोल (Sunny Deol Trolled) हो रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. कोरोना काल में जरूरतमंदों का मसीहा बनने वाले सोनू सूद को करनाल स्थित विर्क हॉस्पिटल के युवा न्यूरो सर्जन डॉक्टर अश्वनी का भरपूर सहयोग मिल रहा है. सोनू सूद ने अब छत्तीसगढ़ के युवा तक अपनी मदद पहुंचाई है. सोनू सूद की वजह से पिछले 12 सालों से जिंदगी से जंग लड़ रहे छत्तीसगढ़ के अमन को नई जिंदगी मिली.
'जुग-जुग जियो' (Jug Jug Jiyo) की स्टारकास्ट में से वरुण धवन और नीतू कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब एक्टर मनीष पॉल (Maniesh Paul) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बताया जा रहा है कि, मनीष पॉल को जैसे ही अपनी कोरोना रिपोर्ट के बारे में पता चला, वह शूटिंग सेट से वापस मुंबई अपने घर आ गए. एक्टर मनीष पॉल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज