Home /News /entertainment /

ENTERTAINMENT TOP-5: सायरा बानो को लेकर धर्मेंद्र के ट्वीट से जसलीन मथारू के वायरल वीडियो तक...

ENTERTAINMENT TOP-5: सायरा बानो को लेकर धर्मेंद्र के ट्वीट से जसलीन मथारू के वायरल वीडियो तक...

धर्मेंद्र को सता रही सायरा बानो की सेहत की चिंता, वीडियो शेयर कर एक्टर ने मांगी दुआएं.

धर्मेंद्र को सता रही सायरा बानो की सेहत की चिंता, वीडियो शेयर कर एक्टर ने मांगी दुआएं.

धर्मेंद्र (Dharmendra) सायरा बानो और उनके परिवार के काफी करीबी माने जाते हैं. उन्होंने सायरा बानो के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई है. कुछ घंटे पहले ही धर्मेंद्र ने सायरा बानो के साथ अपनी फिल्म के एक गाने का वीडियो शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबई: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो (Saira Banu Health) पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थीं. उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. उनका सुगर लेवल और ब्लड प्रेशर बढ़ रहा था साथ ही उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. लेकिन, 5 सितंबर को वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं और उन्हें अपने घर लाया गया. तमाम फैंस के साथ-साथ उनके सेहत की चिंता एक्टर धर्मेंद्र को भी सता रही है. हाल ही में एक्टर ने ट्वीट कर फैंस से सायरा बानो के लिए दुआएं मांगने को कहा है. (पढ़ें पूरी खबर)

    ‘बिग बॉस 12’ (Bigg Boss 12) की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जसलीन ने एक वीडियो शेयर कर बताया था कि सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के बाद उनके घर का माहौल देखकर उन्हें गहरा सदमा लगा था, जिसकी वजह से उन्हें तेज बुखार हो गया था. जसलीन उन सेलेब्स में से एक थीं, जो दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए उनके घर गई थीं. हाल ही में जसलीन ने बताया कि उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. (पढ़ें पूरी खबर)

    बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने 30 साल के लंबे करियर में कई तरह के किरदार निभाए हैं. अपनी शानदार अदाकारी और प्रदर्शन से फैंस को इंप्रेस करने में अजय देवगन हमेशा ही सफल रहे हैं. इसी कड़ी में एक्टर आज एक यूट्यूब चैनल को प्रमोशन करते नजर आए. हाल ही में कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने पैनोरामा म्यूजिक (Panorama Music) नामक लेबल लॉन्च किया है, जिसका प्रमोशन बॉलीवुड के सिंघम कर रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

    बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अक्षय कुमार ने मंगलवार को कहा कि यह उनके परिवार के लिए एक ‘कठिन समय’ है और प्रत्येक प्रार्थना से बहुत मदद मिलेगी. अक्षय कुमार अपनी मां के अस्पताल में भर्ती होने के बाद सोमवार को ब्रिटेन से भारत पहुंचे थे. (पढ़ें पूरी खबर)

    सोशल सटायर यानी समाज की विसंगतियों पर किया गया व्यंग्य, सबसे आसान लगता है और सबसे कठिन होता है. वजह है सोशल सटायर को समझने का नजरिया. ज़ी 5 पर रिलीज फिल्म ‘हेलमेट’ कहने के लिए एक व्यंग्य है, कॉन्डम खरीदने के साथ जुड़े मेन्टल ब्लॉक पर, मगर इस बात को समझाने के लिए दो घंटे की फिल्म और विश्वास न करने लायक स्क्रिप्ट बनायीं जायेगी ये समझ नहीं आया. सड़क के किनारे हेलमेट बेचने वाले हेलमेट की कोई गारंटी नहीं होती, इस फिल्म में आपको सही मायने में हंसी आएगी इस बात की कोई गारंटी नहीं है. (पढ़ें पूरी खबर)

    Tags: Entertainment, Entertainment news.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर