ए आर रहमान की म्यूजिक ड्रामा फिल्म ‘99 सॉन्ग्स’, तीन भाषाओं में 16 अप्रैल को रिलीज होगी

ए आर रहमान ने कहा कि फिल्म की कामयाबी से सिने जगत को प्रोत्साहन मिलेगा.

ए आर रहमान ने कहा कि फिल्म की कामयाबी से सिने जगत को प्रोत्साहन मिलेगा.

यह फिल्म 16 अप्रैल को तीन भाषाओं- हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. यह महाराष्ट्र को छोड़कर समूचे भारत में रिलीज की जाएगी. दरअसल, कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर महाराष्ट्र सरकार ने सप्ताहांत पर लॉकडाउन लगा दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2021, 12:13 AM IST
  • Share this:
मुंबईः जाने-माने संगीतकार ए आर रहमान ने कहा है कि महामारी के दौरान जब लोग अपने भविष्य को लेकर चिंतित हैं, ऐसे में वह अपने प्रोड्क्शन की पहली फिल्म ‘99 सॉन्ग्स’ रिलीज कर रहे हैं और इस पर उन्हें गर्व है. उन्होंने कहा कि फिल्म की कामयाबी से सिने जगत को प्रोत्साहन मिलेगा. रहमान ने यह भी कहा कि इस समय लोगों को बड़े पर्दे पर फिल्म देखनी चाहिए और फिल्मकारों तथा निर्माताओं को प्रोत्साहित करना चाहिए, क्योंकि एक फिल्म की कामयाबी पूरे सिने जगत की सफलता है.

म्यूजिक ड्रामा वाली यह फिल्म 16 अप्रैल को तीन भाषाओं- हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. यह महाराष्ट्र को छोड़कर समूचे भारत में रिलीज की जाएगी. दरअसल, कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर महाराष्ट्र सरकार ने सप्ताहांत पर लॉकडाउन लगा दिया है.

रहमान ने चेन्नई से ‘जूम’ के माध्यम से पीटीआई-भाषा को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘डर है... हर कोई हैरत कर रहा है कि ‘वह कैसे अभी फिल्म रिलीज कर रहे हैं, क्या वह मूर्ख हैं? लेकिन मेरे ख्याल से, फिल्म रिलीज करनी है और लोगों को इसे बड़े पर्दे पर देखने की जरूरत है.’

अमेरिकी रैपर और एक्टर अर्ल सीमन्स (Earl Simmons), जिन्हें डीएमएक्स या डार्क मैन एक्स के नाम से जाना जाता है, का शुक्रवार को निधन हो गया. DMX के निधन (DMX Passes Away) की वजह हार्ट अटैक बताया जा रहा है. डीएमएक्स 50 साल के थे. उन्हें शुक्रवार की देर शाम ड्रग ओवरडोज की वजह से हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें व्हाइट प्लेन्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज