मुकेश खन्ना के निधन की अफवाहों से मुनमुन दत्ता के खिलाफ शिकायत तक, पढ़ें एटरटेनमेंट की TOP-5 खबरें

मुकेश खन्ना ने अपने निधन की अफवाहों का किया खंडन, बोले- 'मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं'

मुकेश खन्ना ने अपने निधन की अफवाहों का किया खंडन, बोले- 'मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं'

हाल में दमदार एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) के निधन की अफवाहें आ रही थीं, जिनका खंडन करने के लिए खुद एक्टर को सामने आना पड़ा.

  • Share this:

नई दिल्लीः टीवी शो 'शक्तिमान' (Sakhtimaan) और 'महाभारत' (Mahabharat) से घर-घर लोकप्रिय हुए दमदार एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) के निधन की खबरें आ रही थीं. एक्टर के निधन की झूठी खबरें सुनकर उनके दोस्तों और फैंस को गहरा धक्का लगा था. सभी उनके निधन की खबर पाकर चौंक गए थे. सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें फैली हुई थीं कि मुकेश खन्ना अब इस दुनिया में नहीं रहे. कई लोग झूठी खबरों को शेयर भी करने लगे थे. इन खबरों का खंडन करने के लिए, खुद मुकेश खन्ना को सामने आना पड़ा है. एक्टर ने इन खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए साफ तौर पर कहा कि वे पूरी तरह से ठीक हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के बाद अब टीवी धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) पर अनुसूचित जाति से संबंधित आपत्तीजनक टिप्पणी करने के आरोप लगे हैं. नेशनल अलायंस फ़ॉर दलित हुमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन ने हांसी एसपी को मामले में शिकायत दी है. अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम पर जारी एक कथित वीडियो में कहा था कि वह यूट्यूब पर वीडियो डालनी है, जिसमें वह अच्छा दिखना चाहती है और एक जाति विशेष का नाम लेते हुए कहा था कि उन जैसा नहीं दिखना चाहती. (पढ़ें पूरी खबर)

एक्टर राहुल वोहरा (Rahul Vohra) के निधन से उनकी पत्नी ज्योति तिवारी काफी सदमे में हैं. बीते रविवार को राहुल का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया था. राहुल वोहरा लंबे समय से कोरोना महामारी (Covid-19) की चपेट में थे. एक्टर को नेटफ्लिक्स की फिल्म 'अनफ्रीडम' (Unfreedom) में भी देखा गया था. राहुल ने दिसंबर में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड ज्योति तिवारी से शादी की थी. ज्योति तिवारी लगातार अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इंसाफ की मांग कर रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

सोमवार की शाम, सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी अगली रिलीज 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के बारे में बात की. वे जूम के जरिये संयम के साथ पत्रकारों के हर सवाल का जवाब दे रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान मीटिंग की शुरुआत में कहते हैं, 'जूम कॉल के लिए शुक्रिया, नहीं तो हम सब को कोरोना हो जाता.' इस चर्चा में एक्टर की अगली फिल्म 'राधे' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Radhe's Box Office Collection) पर काफी बात हुई. साथ में, देश के संकट पर भी बात हुई. यह फिल्म तब रिलीज हो रही है, जब ज्यादातर निर्माता अपनी फिल्मों की रिलीज को आगे धकेल रहे हैं, क्योंकि देश भर के ज्यादातर थियेटर महामारी (Corona Pandemic) में बंद हैं. (पढ़ें पूरी खबर)
ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक ऐसे एक्टर हैं, जिनका नाम कभी भी नेपोटिज्म (Nepotism) की बहस में घसीटा नहीं जाता. यह सही भी है, क्योंकि एक्टर आज जहां हैं, वहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने बेहद कड़ी मेहनत की है. एक या दो बार नहीं, बल्कि कई बार ऋतिक अपनी निजी जिंदगी की मुश्किलों से जूझते रहे. एक्टर ने अपनी चोट से लेकर, अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत कुछ होते हुए देखा है. इससे पहले कि वे 'वार' ( War) करते, ऋतिक फिर से मुश्किल में पड़ गए थे. तब उन्हें लगा था कि सिर्फ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ही, उन्हें फिल्म में काम करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज