Home /News /entertainment /

Entertainment TOP-5: RRR की रिलीज टलने से लेकर शाहरुख खान को सता रहा इस बात का डर तक

Entertainment TOP-5: RRR की रिलीज टलने से लेकर शाहरुख खान को सता रहा इस बात का डर तक

आरआरआर (RRR) को देखने के लिए दर्शकों को अभी और इंतजार करना पड़ेगा. (File Photo)

आरआरआर (RRR) को देखने के लिए दर्शकों को अभी और इंतजार करना पड़ेगा. (File Photo)

फिल्म आरआरआर (RRR) के डायरेक्टर एस एस राजामौली (S S Rajamouli) हैं, जिन्होंने बाहुबली जैसी शानदार फिल्म बनाई है, लेकिन फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए बुरी खबर है कि फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल आगे बढ़ा दी गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबईः आरआरआर (RRR) एक ऐसी फिल्म है, जिसका दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म कई मायनों में खास है. एक तो फिल्म की स्टारकास्ट बेहद दिलचस्प है. फिल्म में राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (Jr. NTR), अजय देवगन (Ajay Devgn) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हैं. तो वहीं, फिल्म के डायरेक्टर एस एस राजामौली (S S Rajamouli) हैं, जिन्होंने बाहुबली जैसी शानदार फिल्म बनाई है, लेकिन फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए बुरी खबर है कि फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल आगे बढ़ा दी गई है. दरअसल, यह फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म की रिलीज डेट टल गई है. (पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

    शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक नया वीडियो (Shah Rukh Khan Video) सामने आया है, जिसे करण जौहर (Karan Johar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में किंग खान को अजय देवगन, सैफ अली खान और अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो दरअसल डिजिटल प्लेटफॉर्म से जुड़ा एक विज्ञापन है. वीडियो में शाहरुख अपनी बालकनी पर एक्टर राजेश जैस के साथ खड़े दिख रहे हैं और अपने घर के बाहर जमा फैंस को हाथ हिला उनका अभिवादन स्वीकार रहे हैं. शाहरुख वीडियो के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आने की ओर इशारा कर रहे हैं. करण ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘कभी सोचा नहीं था कि मुझे ऐसा भी दिन देखने को मिलेगा, जब बॉलीवुड के बादशाह अपना डर जाहिर करेंगे. अब मैंने सबकुछ देख लिया है.’ (पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

    बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने हमेशा अपने डांस, लुक और एक्टिंग से लोगों को रोमांचित किया है. अब एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वे दाढ़ी के साथ नजर आ रहे हैं. ऋतिक ने पोस्ट को एक कैप्शन भी दिया है. ऋतिक ने ये फोटोज (Hrithik Roshan Photos) करीब 6 घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम से शेयर की है, जिस पर 16 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. एक्टर के फैंस के अलावा सेलेब्स ने भी उनकी फोटोज पर कमेंट किए हैं. हाल में ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम पर पापा राकेश रोशन को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं. (पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

    कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की लेटेस्ट फिल्म ‘थलाइवी’ अपनी रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस (Thailavii box office collection) पर कमाल नहीं दिखा पाई. यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता के जीवन पर आधारित है. फिल्म ने पहले दिन अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से सभी को निराश किया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, ‘थलाइवी’ ने पूरे भारत में 1.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म ने हिंदी क्षेत्र के मुकाबले दक्षिण भारत के हिस्सों में ज्यादा बेहतर प्रदर्शन किया है. अनुमान है कि फिल्म ने हिंदी क्षेत्र में 20 से 25 लाख रुपए की कमाई की है, जिसमें सबसे ज्यादा योगदान दिल्ली, उत्तर प्रदेश और गुजरात का है. फिल्म ‘थलाइवी’ ने तमिलनाडु में बेहतर प्रदर्शन करते हुए 80 लाख रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. (पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

    गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं. चाहे कोई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हो या निजी समारोह… वो हमेशा बेहद सीधे और कड़े अंदाज में टिप्पणी करते हैं. वहीं, पिछले कुछ दिनों से तालिबान (Taliban) में सरकार गठन के बाद कई बदलाव किए गए हैं जैसे तालिबान संस्कृति विभाग की तरफ से कहा गया कि महिलाओं को खेलकूद में हिस्सा लेने नहीं दिया जाएगा. वहीं, तालिबान कैबिनेट में एक भी महिला को शामिल नहीं किया गया है. इस पर जावेद अख्तर ने अपनी बात कही है. जावेद अख्तर ने दुनिया भर के नेताओं और विभिन्न देशों के रवैये पर ट्वीट कर नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा, ‘यह शर्म की बात है कि कथित रूप से सभ्य और डेमोक्रेटिक देश तालिबान के साथ हाथ मिलाने के लिए तैयार हैं.’ (पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)

    Tags: Entertainment, Entertainment news.

    अगली ख़बर