आशुतोष राणा के कोरोना पॉजिटिव से फिल्म 'सूर्यवंशी' तक, पढ़िए एंटरटेनमेंट की TOP-5 खबरें

आशुतोष राणा हुए कोरोना पॉजिटिव, हफ्ते भर पहले लगा था वैक्सीन का पहला डोज.

आशुतोष राणा हुए कोरोना पॉजिटिव, हफ्ते भर पहले लगा था वैक्सीन का पहला डोज.

दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने हफ्ते भर पहले ही कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 11:37 PM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः बॉलीवुड (Bollywood) में कोरोना (COVID-19) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब खबर आ रही है कि फिल्म इंडस्ट्री के धाकड़ एक्टर आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. अब अशुतोष राणा कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. इस बात की जानकारी खुद उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए अपने चाहने वालों की दी है. एक्टर ने हाल में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज भी ली थी. कोरोना महामारी की दूसरी लहर ने बॉलीवुड को बुरी तरह जकड़ लिया है. कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. आशुतोष से पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar), कार्तिक आर्यन, वरुण धवन, रणबीर कपूर, तबस्सुम, आलिया भट्ट, आमिर खान जैसे कई स्टार्स कोरोना ने संक्रमित हो चुके हैं. फैंस लगातार अपने स्टार के लिए दुआएं कर रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज को फिर से आगे बढ़ा दिया है. कोरोना के हालातों को देखते हुए फिल्म की रिलीज को टालने का कठिन फैसला किया है. देश में एक बार फिर से कोरोना ने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं और देश एक बार फिर से लॉकडाउन की ओर बढ़ रहा है. ऐसे में फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान (Pathan)' एक बड़ी बजट फिल्म है, जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे सितारे भी अहम भूमिका में हैं. साथ ही इस फिल्म में सलमान खान भी कैमियो करते नजर आएंगे. ऐसे में यह फिल्म इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रही है, लेकिन मंगलवार को कई रिपोर्टों में ये दावे किए गए कि फिल्म 'पठान' के सेट पर कुछ क्रू मेंबर कोरोना पॉजिटव हो गए हैं, जिसके बाद से शाहरुख खान ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है, लेकिन DNA में प्रकाशित एक खबर के अनुसार यह सिर्फ अफवाह है. (पढ़ें पूरी खबर)

आज देशभर में गुड़ी पड़वा (Gudi Padwa) का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने सगाई की अंगूठी (Engagement Ring) अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर सभी को चौंका दिया है. उनके शेयर करते ही उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. लोग ये कयास लगाने लगे हैं कि क्या मलाइका ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर से सगाई तो नहीं कर दी. तो आइए आपको बताते हैं, क्या है मलाइका के इस सगाई की अंगूठी की तस्वीर के पीछे की सच्चाई. (पढ़ें पूरी खबर)
कोरोना महामारी (Covid 19) ने लोगों की मुश्किलों को बढ़ा दिया है. आम लोग हों या सेलेब्स, सभी इसकी चपेट में हैं. संक्रमण ने बॉलीवुड (Bollywood) को भी अपनी चपेट में ले लिया है. सदाबहार एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने कोरोना की वजह से बढ़ती उदासी के बीच अपना एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है. साथ में फैंस को बता रहे हैं कि वे उदासी दूर करने के लिए क्या करते हैं. धर्मेंद्र के फैंस को उनका यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो पर आम लोगों के अलावा सेलेब्स ने भी अपने रिएक्शन दिए हैं. (पढ़ें पूरी खबर)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज