Home /News /entertainment /

ENTERTAINMENT TOP-5: 'थलाइवी' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से कविता कौशिक तक...

ENTERTAINMENT TOP-5: 'थलाइवी' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से कविता कौशिक तक...

Thalaivii: कंगना रनौत का Box Office पर जलवा बरकरार है.

Thalaivii: कंगना रनौत का Box Office पर जलवा बरकरार है.

फिल्म 'थलाइवी (Thalaivii)' फिलहाल चुनिंदा जगहों पर ही रिलीज हो पाई है, इसलिए क्रिटिक्स और फैन्स से तारीफें मिलने के बाद भी फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन धीमी रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘थलाइवी (Thalaivii)’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म फिलहाल चुनिंदा जगहों पर ही रिलीज हो पाई है, इसलिए क्रिटिक्स और फैन्स से तारीफें मिलने के बाद भी फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन धीमी रही है. अगर बॉक्सऑफिस इंडिया की मानें ‘थलाइवी’ ने इस वीकेंड में 4.75 करोड़ कमाई की है. इस फिल्म ने पहले दिन 1.25 करोड़ की कमाई की थी. फिल्म ने अकेले तमिलनाडु में 80 लाख से अधिक की कमाई की थी वहीं, उत्तर भारत में फिल्म 25 लाख के आंकड़े तक पहुंच पाई थी. (पढ़ें पूरी खबर)

    टीवी शो ‘एफआईआर’ (FIR) की मशहूर एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे इंस्टाग्राम पर अपनी मनमोहक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वे सोशल मीडिया में बड़ी बेबाकी से अपनी बात रखती हैं. इस बार उन्होंने डॉक्टर अमित शर्मा (Doctor Amit Sharma) का पता लगाने के लिए नेटिजेंस से मदद मांगी है. यह डॉक्टर पिछले कुछ दिनों से लापता हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

    सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के अंतिम संस्कार के दौरान शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जो तस्वीरें सामने आईं. उसके बाद सबको उनकी की चिंता सता रही है. शहनाज की हालत देख हर किसी की आंखे नम थी. सिडनाज के फैंस लगातार शहनाज गिल को लेकर चिंतित हैं. वो जानना चाहते हैं कि आखिर शहनाज की हालत अब कैसी है? क्या अब वो किसी से बात कर रही हैं या अभी भी गुमसुम होकर सिर्फ सिद्धार्थ को याद कर रही हैं. इसी बाच एक्टर अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने शहनाज़ की हालिया स्थिति पर प्रतिक्रिया दी है. (पढ़ें पूरी खबर)

    अनिल कपूर को बहुत जल्द अरबाज खान (Arbaaz Khan) के चैट शो ‘पिंच 2 (Pinch 2)’ में नजर आएंगे. इसका प्रोमो रिलीज हो चुका है और दर्शकों को यह काफी पसंद आ रहा है. अनिल कपूर (Anil Kapoor) का इस चैट शो के प्रोमो में बिल्कुल कूल अवतार नजर आ रहा है. दरअसल, प्रोमो में दिखाया गया है कि अरबाज खान ट्रोलर्स द्वारा अनिल कपूर की एक्टिंग स्किल्स पर, उनकी बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनकी पत्नी सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) पर किए गए कमेंट पढ़कर सुनाते हैं, लेकिन अनिल कपूर बिल्कुल भी परेशान नहीं होते हैं, बल्कि बेबाकी से सबका जवाब देते हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

    रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में इस समय खूब ड्रामा और एंटरटेनमेंट चल रहा है. स्टार कास्ट और स्टोरीलाइन को देखते हुए ‘अनुपमा’ टीआरपी चार्ट में भी टॉप पर हैं. शो के लेटेस्ट एपिसोड एंटरटेनिंग हैं, क्योंकि हाल फिलहाल में एक्ट्रर गौरव खन्ना (अनुज) ने शो में एंट्री मारी है. दर्शकों के लिए अनुपमा दिन-ब-दिन दिलचस्प होता जा रहा है. (पढ़ें पूरी खबर)

    Tags: Entertainment, Entertainment news.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर