liveLIVE NOW

Entertainment Live News Update: राजामौली की 'RRR' से आलिया की फर्स्ट लुक आउट, बर्थडे पर मिला गिफ्ट

Entertainment Live Blog 15 March 2021: एंटरटेनमेंट जगत में सोमवार को काफी कुछ कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

  • News18Hindi
  • | March 15, 2021, 12:03 IST
    facebookTwitterLinkedin
    LAST UPDATED 5 MONTHS AGO

    AUTO-REFRESH

    14:59 (IST)

    अमृता ने अपने भांजे अरहान खान (Arhaan Khan) की एक फोटो शेयर करते हुए बहुत प्यारा सा मैसेज लिखा है. सोशल मीडिया पर अमृता की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है. अमृता ने अरहान खान की फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर शेयर करते हुए लिखा कि ये लड़का, अरहान तुम मेरे जीवन के पसंदीदा आदमी हो.

    14:15 (IST)

    बीती रात दिशा पाटनी (Disha Patani) कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) के साथ स्पॉट की गईं, जहां दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे देखी गईं. मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर इन दोनों को साथ स्पॉट किया गया, जहां टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी मौजूद थे. (photo credit: instagram/@voompla)


    12:54 (IST)

     BMC ने एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. एक्ट्रेस पर कोविड 19 की गाइडलाइन के उल्लंघन के आरोप लगे हैं. बताया जा रहा है कि कोरोना होने के बावजूद एक्ट्रेस ने कोरोना गाइडलाइन्स को फॉलो नहीं किया. 

    12:05 (IST)
    एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' (RRR Movie) आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है. एक्ट्रेस के जन्‍मदिन पर उनके क‍िरदार सीता (Sita) का फर्स्‍ट लुक जारी कर किया गया है. जिसमें वह साड़ी में सजी ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

    11:03 (IST)
    63वें ग्रैमी अवॉर्ड्स (Grammy Award 2021) की घोषणा हो गई है. पहले अवॉर्ड शो 31 जनवरी को होने वाला था, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से समारोह का आयोजन देरी से हुआ. अवॉर्ड का आयोजन लॉस एंजलिस कन्वेंशन सेंटर में हुआ और एक बार फिर पॉप स्टार बियॉन्से ने Grammy अवॉर्ड जीतते हुए एक अलग ही इतिहास रच दिया है. बियॉन्से ने लगातार 28वीं बार यह अवॉर्ड अपने नाम कर लिया है. इस बार बियॉन्से ने 2 ग्रैमी अवॉर्ड अपने नाम किए हैं.

    10:12 (IST)

    गोविंदा (Govinda) का आरोप है कि फिल्म उद्योग के कुछ वर्गों द्वारा उनके खिलाफ साजिश की गई है. उन्हें जानबूझकर दरकिनार किया गया है, जिसके चलते उन्हें भारी नुकसान हुआ है. गोविंदा के मुताबिक, बीते कुछ समय में उन्हें 16 करोड़ का नुकसान उठाना पड़ा.

    9:06 (IST)

    सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपना एक महत्वाकांक्षी प्लान ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे वह देश के 1 लाख बेरोजगार लोगों को नौकरी देंगे. सोनू सूद के इस ऐलान के बाद उनकी हर तरफ तारीफ हो रही है.

    6:57 (IST)
    भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हरभजन की पत्नी और एक्ट्रेस गीता बसरा दूसरी बार मां बनने वाली हैं. हाल ही में कपल ने सोशल मीडिया पर इस खुशखबरी का ऐलान किया है. (photo credit: instagram/@geetabasra)


    6:48 (IST)

    राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) स्टारर 'रूही' (Roohi) का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है. कोरोना काल के बीच भी फिल्म शानदार कमाई कर रही है (Roohi Box Office Collection). फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. हालांकि, अब धीरे-धीरे रूही का जादू बॉक्स ऑफिस (Roohi Box Office Collection) पर फीका पड़ता दिख रहा है.

    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच की अनबन किसी से छिपी नहीं है. कृष्णा और गोविंदा कई बार एक-दूसरे पर अपने बयान जारी कर चुके हैं और अब कॉमेडियन पर एक बार फिर गोविंद नाराज हो गए हैं. गोविंदा का कहना है कि कोई उनके भांजे कृष्णा को उनके खिलाफ भड़का रहा है. गोविंदा के मुताबिक, कृष्णा की वजह से उनकी इमेज खराब हो गई है.