LIVE NOW

Entertainment News Live Update: सलमान खान की ‘राधे…’ ने पहले दिन की ₹4.4 करोड़ की कमाई

Entertainment Live Blog 15 May 2021: एंटरटेनमेंट जगत में शनिवार को काफी कुछ कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

Hindi.news18.com | May 15, 2021, 11:33 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated May 15, 2021
11:31 pm (IST)
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने पहले ही कह दिया था कि फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भयानक होगा. उन्होंने फिल्म को रिव्यू में खराब रेटिंग मिलने पर कहा था कि, ‘हमें राधे से सबसे कम नंबर मिलेंगे. हम 10-15 करोड़ रुपए भी पार नहीं कर सकते हैं. जो सबसे कम नंबर से खुश होना चाहता है, वह हो सकता है. कुछ लोग मेरे सबसे ज्यादा नंबर से खुश होंगे और कुछ मेरे सबसे कम नंबर से. हम राधे पर लगाया हुआ पैसा खो देंगे और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग शून्य होने जा रहा है, लेकिन हम अभी भी राधे की रिलीज को लेकर आगे बढ़ रहे हैं.’ मैं सभी थिएटर मालिकों से माफी मांगता हूं कि हम यह फिल्म रिलीज करने जा रहे हैं. लेकिन यह सही काम है. हमारा इरादा महामारी खत्म होते ही फिल्म रिलीज करने का था लेकिन यह खत्म होता नहीं दिख रहा है. सलमान खान की ‘राधे…’ ने पहले दिन लगभग ₹4.4 करोड़ की कमाई कर चुकी है.

9:58 pm (IST)
शुक्रवार को पोस्ट किए एक वीडियो में कंगना रनौत ने कोरोना वायरस की दूसरी लहर के दौरान गंगा में तैरती लाशों पर ऐसी बातें कह दी कि लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया है. 2 मिनट 53 सेकेंड के वीडियो में कंगना ने कई तरह की बातें कीं. उन्होंने वीडियो की शुरुआत में ईद मुबारक कहा है, फिर अक्षय तृतीया और परशुराम जयंती की शुभकामनाएं दी हैं. वे कह रही हैं कि, 'सड़क पर एक महिला ऑक्सीजन लेती दिख रही है. बाद में पता चला कि महिला का यह वीडियो कोरोना काल का ही नहीं है.' 1.35 मिनट के बाद एक्ट्रेस गंगा में तैर रही लाशों के बारे में कह रही हैं. उन्होंने कहा है कि, ‘गंगा नदी में लाशें तैर रही हैं, इसकी फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं और पता चला है कि ये तस्वीरें नाइजीरिया की हैं.’ इसी बात सोशल मीडिया यूजर्स ने कंगना रनौत को ट्रोल कर दिया है.

 

 


6:58 pm (IST)
अर्जुन कपूर के परिवार वाले चाहते हैं कि वे जल्द से जल्द शादी कर लें. खासकर, एक्टर की दादी की इच्छा कुछ ज्यादा ही है. वे एक्टर के बच्चों को गोद में खिलाने की अपनी ख्वाहिश जाहिर कर चुकी हैं. यहां अर्जुन कपूर ने साफ किया है कि वे दादी की इच्छा को पूरा नहीं कर पाएंगे. उन्हें इसके लिए परिवार के दूसरे चिरागों पर निर्भर होना होगा. हम जानते हैं कि अर्जुन पिछले कुछ सालों से मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप में हैं, लेकिन उनकी शादी की अब तक कोई बात सामने नहीं आई है. हाल के एक इंटरव्यू मे अर्जुन ने कहा था, 'दादी की ख्वाहिश पूरी करना कठिन है, क्योंकि उन्हें परपोते चाहिए, जो मैं नहीं दे पाऊंगा. अब हम कपूर खानदान के सभी शादीशुदा चिरागों से उनकी यह ख्वाहिश पूरी करने की उम्मीद कर रहे हैं.' 

5:18 pm (IST)
कोरोना वायरस की दूसरी लहर को झेलना मुश्किल होता जा रहा है. एक तरफ जान का संकट है तो दूसरी तरफ पापी पेट का सवाल है. पिछली बार लगे लॉकडाउन को तो लोग किसी तरह झेल गए, लेकिन इस बार हालत मुश्किल है. रफ्तार पकड़ रही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर एक बार फिर कोरोना ने ब्रेक लगा दी है. लंबे समय से शूटिंग बंद होने से कई जूनियर आर्टिस्ट के सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है. पिछले 15 साल से जूनियर आर्टिस्ट का काम कर रही 37 साल की भावना अपने घर का किराया भी नहीं भर पा रही हैं. सिंगल मदर भावना ने आज तक से बात करते हुए बताया कि ‘मैं सिंगल मां हूं, पति की डेथ एक अरसे पहले हो गई. मां के साथ यहां रहती हूं. मेरी आमदनी शूटिंग पर निर्भर थी. मैंने पिछले 3 महीने से घर की रेंट नहीं दी है. बिजली बिल तक नहीं भर पा रही हूं. कर्ज और ब्याज पर जिंदगी जी रही हूं’. ये हालत है केदारनाथ, तीस मार खां, अग्निपथ, गजनी, स्लमडॉग जैसी 200 से भी अधिक फिल्मों में काम कर चुकी जूनियर आर्टिस्ट का. इनकी माने तो वॉचमैन की नौकरी के लिए कई जगह अप्लाई भी किया है, लेकिन कहीं बात नहीं बन रही है. वहीं 45 साल के अमजद कहते हैं- 'पिछले दो साल से ईद में मैं अपने बच्चों के लिए कुछ नहीं कर पाया. लगभग 2 महीने से बैठा हूं. मेरा आखिरी काम एक ऐड शूट था. गवर्नमेंट ने भी यह कह दिया है कि आप जूनियर्स को अवॉइड करो और 50 के बजाय 5 लोगों को सेट पर बुलाओ, आप ही बताएं उन 45 लोगों की रोजी-रोटी का क्या होगा?

2:57 pm (IST)

लंबे समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाईं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अब विक्की जैन के साथ शादी के लिए बिलकुल तैयार हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी शादी को लेकर बात की. उन्होंने खुद खुलासा किया जल्द ही वह दुल्हन बनने जा रही हैं. जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे, जो एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी.


2:21 pm (IST)

पॉपुलर शो ‘फ्रेंड्स’ (Friends) का लंबे समय से बेसब्री से लोग इंतजार कर रहे थे. अब शो का इसका टीजर रिलीज कर दिया गया है. टीजर देख फैंस भी क्रेजी हो गए हैं. 'फ्रेंड्स' को सबसे पहले 1994 से 2004 के बीच एनबीसी पर एयर किया गया था.


1:30 pm (IST)
एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने कोरोना पीड़ित परिवार और बच्चों की मदद के लिए एक एनजीओ से हाथ मिलाया है. संजना सांघी ने कोविड -19 से प्रभावित भारत के दूरदराज के इलाकों में रहने वाले कमजोर और वंचित समुदायों के बच्चों और परिवारों की मदद करने के लिए ये कदम उठाया है.


LOAD MORE
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने पहले ही कह दिया था कि फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भयानक होगा. उन्होंने फिल्म को रिव्यू में खराब रेटिंग मिलने पर कहा था कि, ‘हमें राधे से सबसे कम नंबर मिलेंगे. हम 10-15 करोड़ रुपए भी पार नहीं कर सकते हैं. जो सबसे कम नंबर से खुश होना चाहता है, वह हो सकता है. कुछ लोग मेरे सबसे ज्यादा नंबर से खुश होंगे और कुछ मेरे सबसे कम नंबर से. हम राधे पर लगाया हुआ पैसा खो देंगे और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लगभग शून्य होने जा रहा है, लेकिन हम अभी भी राधे की रिलीज को लेकर आगे बढ़ रहे हैं.’ मैं सभी थिएटर मालिकों से माफी मांगता हूं कि हम यह फिल्म रिलीज करने जा रहे हैं. लेकिन यह सही काम है. हमारा इरादा महामारी खत्म होते ही फिल्म रिलीज करने का था लेकिन यह खत्म होता नहीं दिख रहा है. सलमान खान की ‘राधे…’ ने पहले दिन लगभग ₹4.4 करोड़ की कमाई कर चुकी है.

कान्स फिल्म फेस्टिवल के 74वें (Cannes Film Festival 74) संस्करण के लिए स्टार-स्टडेड प्रेस कॉन्फ्रेंस को टाल 3 जून तक के लिए टाल दिया गया है. पहले यह प्रेस कॉन्फ्रेंस इसी हफ्ते होनी थी, लेकिन अब इसे जून तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया है. इसके पीछे की वजह फेस्टिवल (Cannes Film Fest Press Confrence) के लिए भेजी गई फिल्मों की अधिकता और वैराइटी है. ऐसे में ऑफिशियल्स ने उम्मीद जताई है कि इस साल कॉम्पटीशन सामान्य से अधिक होने वाली है. यह मोस्ट अवेटेड फेस्टिवल अब तक हर साल मई में होता आया है, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते इसे आगे खिसका दिया गया है. अब यह फेस्टिवल मई की जगह जुलाई 6-17 के बीच होगा.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज