Home /News /entertainment /

अमिताभ बच्चन के वायरल TWEET से अदनान सामी के बेटे तक, पढ़ें एंटरटेनमेंट की TOP-5 खबरें

अमिताभ बच्चन के वायरल TWEET से अदनान सामी के बेटे तक, पढ़ें एंटरटेनमेंट की TOP-5 खबरें

इंटरनेट पर धमाल मचा रहा अदनान सामी के बेटे का गाना 'मैं तेरा'.

इंटरनेट पर धमाल मचा रहा अदनान सामी के बेटे का गाना 'मैं तेरा'.

बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी क्रिकेट के दीवाने हैं. इंडिया और इंग्लैंड (India vs England) की जीत पर उत्साहित होकर ट्वीट किया है. उनका ट्वीट वायरल हो रहा है.

    मुंबई: फिल्मी दुनिया के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. त्योहार या किसी खास मौके पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं. अमिताभ बच्चन का क्रिकेट प्रेम का एक नमूना भी इसी प्लेटफॉर्म पर दिखा. इंडिया और इंग्लैंड (India vs England) के बीच हुए टेस्ट मैच में बेहतरीन गेंदबाजी की वजह से भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड की टीम को हरा दिया. इस पर खुश होकर बिग बी ने ट्वीट किया जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. (पढ़ें पूरी खबर)

    टेलीविजन की दुनिया में जाना पहचाना नाम श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का है. श्वेता की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने भी एक्टिंग को ही करियर बनाने का फैसला लिया है. सोशल मीडिया पर आए दिन पलक के बोल्ड फोटो वायरल होते रहते हैं. बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत पलक तिवारी फिल्म ‘रोजी-द सैफरन चैप्टर’ (Rosie-The Saffron Chapter) से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हॉरर मूवी ‘रोजी- द सैफरन चैप्टर’ में पलक तिवारी के साथ विवेक ओबेरॉय हैं. इस फिल्म को विशाल रंजन मिश्रा डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की कहानी दिल्ली एनसीआर के गुरुग्राम की है. सच्ची घटना पर आधारित ये कहानी कॉल सेंटर में काम करने वाली लड़की की है जो अचानक शहर से लापता हो जाती है. फिल्म में हॉरर के साथ-साथ रोमांस का तड़का भी देखने को मिलेगा. (पढ़ें पूरी खबर)

    रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के कजिन अरमान जैन (Armaan Jain) टॉप सिक्योरिटी ग्रुप के 175 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस के सिलसिले में इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. विहाग सार्निक से उनके कथित संबंधों की वजह से उनका नाम इस केस में बार-बार सामने आ रहा है. ताजा खबरों की मानें तो प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अरमान को दूसरी बार समन किया है. इससे पहले 11 फरवरी को भी अरमान को ईडी ने समन किया था, लेकिन वह निजी कारणों का हवाला देकर ईडी के सामने उपस्थित नहीं हुए थे. (पढ़ें पूरी खबर)

    ‘फेमिना मिस इंडिया 2020 (Femina Miss India 2020)’ का खिताब हाल ही में तेलंगाना की सुंदरी मानसा वाराणसी (Manasa Varanasi) ने अपने नाम किया, लेकिन इस प्रतियोगिता की फर्स्ट रनर अप रहीं उत्तर प्रदेश की मान्या सिंह (Manya Singh) का नाम इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, ऐसा इसलिए क्योंकि मान्‍या दूसरे कंटेंस्‍टेंट से काफी अलग हैं और उनका जीवन काफी संघर्षपूर्ण रहा है. बता दें, मान्या एक ऑटो चालक की बेटी हैं और मंगलवार को वह एक कॉलेज इवेंट पर अपनी मां और पिता के साथ पहुंचीं, जहां मान्या को उनके पिता अपने ऑटो पर बैठाकर लाए थे. (पढ़ें पूरी खबर)

    सिंगर कंपोजर अदनान सामी (Adnan Sami) के बेटे अजान सामी खान (Azaan Sami Khan) का नया म्यूजिक एलबम ‘मैं तेरा’ (Main Tera) रिलीज होती ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. रिलीज होने के चंद दिनों के अंदर इस गाने पर 30 लाख से अधिक व्यूज मिल चुका है. (पढ़ें पूरी खबर)

    Tags: Bollywood, Entertainment, Hollywood, Tollywood

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर