अपना शहर चुनें

States

Entertainment: प्रकाश जावड़ेकर बोले- फिल्म उद्योग को भी IFFI में साझेदारी करनी चाहिए

प्रकाश जावड़ेकर.
प्रकाश जावड़ेकर.

Entertainment: एंटरटेनमेंट जगत में शनिवार को काफी कुछ कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2021, 12:49 AM IST
  • Share this:
मुंबईः केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने शनिवार को फिल्म उद्योग और अन्य क्षेत्रों से भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) के आयोजन में सरकार के साथ साझेदारी का आग्रह किया. वार्षिक फिल्म समारोह के उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए जावड़ेकर ने कहा कि ऐसे आयोजनों में गैर-सरकारी क्षेत्रों से सक्रिय भागीदारी की जरूरत है.

जावड़ेकर ने अपने संबोधन में कहा, ‘हर साल केंद्र सरकार और गोवा सरकार आईएफएफआई का आयोजन करते हैं. क्यों? फिल्म उद्योग और अन्य उद्योगों से साझेदारी होनी चाहिए.’ उन्होंने कहा, ‘सरकार की जिम्मेदारी कला और संस्कृति का माहौल बनाने और इन्हें बढ़ावा देने की है, इसका मतलब यह नहीं है कि सरकार को ही सबकुछ करना चाहिए.’

मंत्री ने भविष्य में इस महोत्सव में निजी क्षेत्र के लोगों को भागीदारी के लिए आमंत्रित किया. 51वें आईएफएफआई का शनिवार को पणजी में उद्घाटन हुआ. कोरोना वायरस महामारी के कारण नवंबर, 2020 में इसका आयोजन स्थगित कर दिया गया था. यह समारोह 24 जनवरी तक चलेगा.



हाल ही में रिलीज हुई सैफ अली खान (Saif Ali Khan), डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) और जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub) स्टारर 'तांडव' विवादों में घिरती नजर आ रही है. वेब सीरीज के एक सीन को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. यह सीन जीशान अय्यूब पर फिल्माया गया है. जिसमें वह भगवान शिव के वेश में दिखाई दे रहे हैं. यूजर्स का आरोप है कि इस सीन में भगवान शिव और भगवान राम का अपमान करने की कोशिश की गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज