सुमन मुखोपाध्याय की फिल्म ‘नजरबंद’ न्यूयॉर्क भारतीय फिल्म महोत्सव में हुई नामांकित

एनवाईआईएफएफ में कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु के अलावा हिंदी और अंग्रेजी फिल्में दिखाई जाएंगी.

एनवाईआईएफएफ में कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु के अलावा हिंदी और अंग्रेजी फिल्में दिखाई जाएंगी.

भारतीय-अमेरिकी कला परिषद् की तरफ से आयोजित एनवाईआईएफएफ (NYIFF) का आयोजन इस वर्ष चार जून से 13 जून तक डिजिटल प्रारूप में किया जाएगा. इसमें कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु के अलावा हिंदी और अंग्रेजी फिल्में दिखाई जाएंगी.

  • Share this:

मुंबईः निर्देशक सुमन मुखोपाध्याय की हिंदी फिल्म ‘नजरबंद’ को न्यूयॉर्क भारतीय फिल्म महोत्सव (एनवाईआईएफएफ) में 3 पुरस्कार श्रेणियों में नामांकित की गई है. इसमें इंदिरा तिवारी और तन्मय धनानिया ने अभिनय किया है. भारतीय-अमेरिकी कला परिषद् की तरफ से आयोजित एनवाईआईएफएफ का आयोजन इस वर्ष चार जून से 13 जून तक डिजिटल प्रारूप में किया जाएगा. इसमें कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगु के अलावा हिंदी और अंग्रेजी फिल्में दिखाई जाएंगी.

मुखोपाध्याय ने इस बारे में शनिवार को सोशल मीडिया पर बताया कि नजरबंद को तीन श्रेणियों - सुमन मुखोपाध्याय को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक, इंदिरा तिवारी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री और तन्मय धनानिया को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए नामांकित किया गया है. निर्देशक ने कहा, ‘पूरी टीम को बधाई.’ उन्होंने ‘कंगाल मलसात’ और ‘हरबर्ट’ जैसी बंगाली फिल्में भी बनाई हैं.

कोरोना काल में कई सितारे अपने-अपने तरीके से देश की मदद कर रहे हैं. कोई ऑक्सीजन कंसंट्रेटर (Oxygen Concentrators) दान करके तो कोई मरीजों के लिए बेड की व्यवस्था करके. अब इस लिस्ट में अनुपम खेर (Anupam Kher) का नाम भी शुमार हो गया है. अनुपम खेर ने शनिवार को देश की मदद के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दान किए. इसके अलावा उन्होंने बीएमसी को BiPAP मशीन भी डोनेट की. अनुपम खेर ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ यह खबर शेयर की है. जिसके बाद एक्टर के फैन उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज