अपना शहर चुनें

States

Entertainment: प्रकाश जावड़ेकर बोले- ‘इंडियन पर्सनाल्टी ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड विश्वजीत चटर्जी को

प्रकाश जावड़ेकर ने एक्टर-फिल्मकार विश्वजीत चटर्जी के ‘इंडियन पर्सनाल्टी ऑफ द ईयर’ पुरस्कार के लिए चुने जाने की घोषणा की.
प्रकाश जावड़ेकर ने एक्टर-फिल्मकार विश्वजीत चटर्जी के ‘इंडियन पर्सनाल्टी ऑफ द ईयर’ पुरस्कार के लिए चुने जाने की घोषणा की.

Entertainment: एंटरटेनमेंट जगत में शुक्रवार को काफी कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 12:22 AM IST
  • Share this:
मुंबईः केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने एक्टर-फिल्मकार विश्वजीत चटर्जी के ‘इंडियन पर्सनाल्टी ऑफ द ईयर ’ पुरस्कार के लिए चुने जाने की शनिवार को घोषणा की. 84 वर्षीय एक्टर ‘बीस साल बाद’, ‘नाईट इन लंदन’ और ‘अप्रैल फूल’ जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जाने जाते हैं.

जावड़ेकर ने 51 वें ‘इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया’ (आईएफएफआई) के उद्घाटन कार्यक्रम में अपने संबोधन में कहा कि चटर्जी को इस साल मार्च में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में यह सम्मान दिया जाएगा. यह सम्मान सिनेमा के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिए प्रदान किया जाता है. सन 1975 में उन्होंने ‘कहते हैं मुझको राजा’ फिल्म का निर्देशन एवं निर्माण किया जिसमें वह धर्मेंद्र, हेमामालिनी और रेखा के साथ नजर आए थे.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है. बिग बॉस 14 की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ (Pista Dhakad) की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है. वीकेंड का वार की शूटिंग के दौरान मेकर्स तक पिस्ता के निधन (Pista Dhakad Died) की खबर पहुंची, जिसके बाद सेट पर मौजूद हर शख्स गमगीन हो गया. पिस्ता चैनल के प्रोग्रामिंग टीम का हिस्सा थीं. इसके अलावा वह बिग बॉस 14 में मुख्य अस्सिटेंट कॉर्डिनिटेर के तौर पर काम कर रही थीं. शुक्रवार की रात फिल्म सिटी में ही उनका एक्सीडेंट हो गया, जिसमें उनका निधन हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज