‘राधे’ पर सलमान खान के बयान से मंदिरा बेदी के वायरल वीडियो तक, पढ़ें एंटरटेनमेंट की TOP-5 खबरें

फिल्म ‘राधे’ को लेकर हो रही आलोचना पर पहली बार सलमान खान बोले- 'और मेहनत करूंगा'.

फिल्म ‘राधे’ को लेकर हो रही आलोचना पर पहली बार सलमान खान बोले- 'और मेहनत करूंगा'.

कोविड महामारी के बीच सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैंस से किया वादा निभाया. ईद के मौके पर ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) रिलीज कर दिया लेकिन क्रिटिक्स इस फिल्म को लेकर निगेटिव रिव्यू दे रहे हैं.

  • Share this:

मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्‍म 'राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) दुनियाभर में देखी जा रही है. इंडिया में ओटीटी पर रिलीज हुई ये फिल्म जहां सलमान खान के फैंस को पसंद आ रही है, तो वहीं क्रिटिक्स इस फिल्म की आलोचना भी कर रहे हैं. लोगों का मानना है कि सलमान खान को अब स्टंट वाली इस तरह की फिल्में नहीं करनी चाहिए. हालांकि ओवरसीज के बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है. (पढ़ें पूरी खबर)

कोरोना काल के इस दौर में हर कोई एक दूसरे की मदद करने की कोशिश में जुटा है. ऐसे में बॉलीवुड के ऐसे कई सितारे हैं, जो जरूरतमंदों की हर तरह से मदद पहुंचाने में जुटे हैं, कोई आर्थिक रूप से मदद करते नजर आ रहे हैं, तो कोई कोविद पेशेंट के लिए बेड की व्यवस्था करने में जुटे हुए हैं. वहीं, कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो सोशल मीडिया के जरिए कोविड-19 से जुड़े हर वह जानकारी लोगों तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं, जो जरूरी है. बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर बताया है कि लोग कैसे अपने ऑक्सीजन लेवल को बढ़ा सकते हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनकी फिल्म 'चेहरे' (Chehre) के निर्माता आनंद पंडित (Anand Pandit) फिर एक साथ आए हैं, लेकिन इस बार वे किसी फिल्म के चलते नहीं, बल्कि कोरोना (Covid-19) से पीड़ित लोगों की मदद करने के लिए आए हैं. उन्होंने महामारी के चलते अपनी अगली फिल्म 'चेहरे' (Chehre) की रिलीज डेट को भी आगे के लिए टाल दिया है. इससे उनका पूरा ध्यान लोगों की मदद करने में लग गया है. अमिताभ और आनंद ने मुंबई के जुहू में एक 25 बेड का अस्पताल शुरू किया है, जिसमें ऑक्सीजन की पूरी व्यवस्था है. (पढ़ें पूरी खबर)

देश में हर एक सजग इंसान कोरोना महामारी (Covid-19) में जरूरतमंदों की मदद कर रहा है. बॉलीवुड (Bollywood) भी इस काम जुटा हुआ है और हर मुमकिन सहायता पहुंचाने की कोशिश कर रहा है. कोई दवाइयों, ऑक्सीजन, भोजन की सुविधा पहुंचाकर पीड़ितों को राहत पहुंचा रहा है, तो कोई सोशल मीडिया से लोगों को जागरुक करने में लगा है. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और दीया मिर्जा (Dia Mirza) महिलाओं की मदद को आगे आई हैं. वे इस संकट काल में प्रेग्नेंट महिलाओं (Pregnant Ladies) की मदद करना चाहती हैं. (पढ़ें पूरी खबर)
एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) कोरोना संक्रमण (COVID-19) से उबर रहे हैं और सोशल मीडिया (Social Media) के जरिये खुद को व्यस्त रखा हुआ है. वे नियमित रूप से तस्वीरें, मजेदार वीडियो शेयर कर रहे हैं, क्योंकि वे घर पर क्वारंटीन हैं. हालांकि, इंस्टाग्राम पर उनका लेटेस्ट वीडियो (Ravi Dubey Video) लोगों को भावुक कर रहा है. उन्होंने अपने घर की दीवार की एक क्लिप शेयर की है, जो उनकी पत्नी और एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) के साथ उनकी तस्वीरों से भरी हुई है. कपल ने वीडियो के बैकग्राउंड स्कोर को अपनी आवाज दी है. (पढ़ें पूरी खबर)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज