कोरोना वायरस से संक्रमित हुए बांग्ला फिल्मस्टार जीत, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

जीत ने उन सभी लोगों से कोविड-19 की जांच कराने का आग्रह किया जो उनके संपर्क में आए हैं. (Photo: https://www.instagram.com/jeet30/)

जीत ने उन सभी लोगों से कोविड-19 की जांच कराने का आग्रह किया जो उनके संपर्क में आए हैं. (Photo: https://www.instagram.com/jeet30/)

बांग्ला फिल्मस्टार जीत कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं. उन्हें घर पर क्वारंटाइन में रहने की सलाह दी गई है. स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. उन्होंने उन सभी लोगों से कोविड-19 की जांच कराने का आग्रह किया जो उनके संपर्क में आए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 21, 2021, 12:39 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बांग्ला फिल्मस्टार जीत कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं. उन्हें घर पर क्वारंटाइन में रहने की सलाह दी गई है. स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. अधिकारी ने कहा कि 42 वर्षीय एक्टर सोमवार को कोविड-19 की जांच में संक्रमित पाए गए. एक्टर ने खुद एक ट्वीट करके कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने उन सभी लोगों से कोविड-19 की जांच कराने का आग्रह किया जो उनके संपर्क में आए हैं.

जीत ने ट्वीट में लिखा है कि, ‘मैं हर किसी को सूचित करना चाहता हूं कि कोविड-19 की मेरी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. मैंने खुद को घर पर क्वारंटाइन कर लिया है और अपने डॉक्टरों की सलाह का पालन कर रहा हूं. जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उनसे अनुरोध करूंगा (वे) ईमानदारी से खुद की जांच करा लें और अपनी देखभाल करें. जल्द ही मिलते हैं.’

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हाल ही में मालदीव वेकेशन से वापस लौटी हैं. अपने मालदीव वेकेशन के दौरान जाह्नवी ने सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचाया. उनकी तस्वीरें और वीडियोज हर तरफ छाए रहे. साथ ही चर्चा में रहा उनका बोल्ड बिकिनी अवतार. अब जाह्नवी अपने एक फोटोशूट को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं. एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वह पत्तियों के बीच पोज देती नजर आ रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज