एक्टर आशीष विद्यार्थी ने कोरोना वायरस को दी मात, फैंस को दिया धन्यवाद

आशीष विद्यार्थी के कोराना वायरस के टेस्ट में 11 मार्च को संक्रमण की पुष्टि हुई थी.

आशीष विद्यार्थी के कोराना वायरस के टेस्ट में 11 मार्च को संक्रमण की पुष्टि हुई थी.

एक्टर आशीष विद्यार्थी ने कोरोना वायरस को मात दे दी है. उन्होंने बताया है कि उनकी जांच में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि नहीं होने के बाद वे राहत महसूस कर रहे हैं. 11 मार्च को उन्हें कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद उन्हें यहां अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 1:18 AM IST
  • Share this:
मुंबईः एक्टर आशीष विद्यार्थी ने कोरोना वायरस को मात दे दी है. उन्होंने बताया है कि उनकी जांच में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि नहीं होने के बाद वे राहत महसूस कर रहे हैं. विद्यार्थी (58) की जांच में 11 मार्च को कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई थी, जिसके बाद उन्हें यहां अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

उन्होंने शनिवार को 30 सेकंड का वीडियो ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा, ‘मेरी जांच में 11 मार्च को संक्रमण की पुष्टि हुई थी, अब मैं संक्रमण मुक्त हूं. यह दसवां दिन है. मैं राहत महसूस कर रहा हूं. आपके प्रेम और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद. मेरा शुगर लेवल थोड़ा बहुत ऊपर नीचे हो रहा है, लेकिन वह एक दो दिन में स्थिर हो जाएगा.’ विद्यार्थी को ‘द्रोहकाल’, ‘1942: ए लव स्टोरी’ और ‘इस रात की सुबह नहीं’ जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है.

टीवी जगत का सबसे चर्चित सुपरनैचुरल ड्रामा 'नागिन (Naagin)' हमेशा सुर्खियों में छाया रहता है. एकता कपूर (Ekta Kapoor) का यह शो सालों से टीवी पर राज कर रहा है. अब तक इस शो के 5 सीजन आ चुके हैं और मौनी रॉय से लेकर जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) तक कई टीवी एक्ट्रेस इस शो में नागिन बनकर अपना जलवा भी दिखा चुकी हैं. अब खबर है कि एकता कपूर को अगले सीजन के लिए नई नागिन मिल गई है. और ये नागिन है बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक. रिपोर्ट्स की मानें तो एकता कपूर शो के लिए नई नागिन ढूंढ रही हैं और उनकी खोज रुबीना दिलैक पर जाकर खत्म हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज