अपना शहर चुनें

States

सूरज पंचोली की ‘टाइम टू डांस’ से आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' तक, पढ़ें एंटरटेनमेंट की TOP-5 खबरें

सूरज पंचोली और इसाबेल कैफ की फिल्म ‘टाइम टू डांस’ की रिलीज डेट सामने आ गई है.
सूरज पंचोली और इसाबेल कैफ की फिल्म ‘टाइम टू डांस’ की रिलीज डेट सामने आ गई है.

सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) और इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) की फिल्म ‘टाइम टू डांस’ (Time to dance ) की रिलीज डेट सामने आ गई है. इस फिल्म को दर्शक अगले महीने सिनेमाघर में देख सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 11:34 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली (Sooraj Pancholi) और कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) की अपकमिंग फिल्म ‘टाइम टू डांस’ (Time to dance ) की रिलीज डेट आ गई है. फिल्म को लेकर दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है. फिल्म अगले महीने 12 मार्च को रिलीज होगी. स्टेनले डी कोस्टा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘टाइम टू डांस’ की रिलीज की जानकारी जाने माने फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने दी है. तरण ने सोशल मीडिया पर इस जानकारी को साझा किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) द्वारा अभिनीत अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म 'अनेक (Anek)' 17 सितंबर, 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म की शूटिंग फिलहाल देश के उत्तर पूर्व क्षेत्र में चल रही है. जब से निर्माताओं ने 'अनेक' की घोषणा की है कि निर्देशक-अभिनेता की हिट जोड़ी अनुभव और आयुष्मान फिर से वापसी कर रही हैं, तब से इसने दर्शकों और विशेष रूप से अभिनेता और निर्देशक के प्रशंसकों के बीच भारी उत्साह पैदा कर दिया है. (पढ़ें पूरी खबर)

'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' शो में विजयी रहीं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik ) के घर वाले दिवाली मना रहे हैं. रुबीना की जीत की खुशी में उनके हस्बैंड अभिनव शुक्ला और घरवालों ने पूरे घर को लाइट से जगमग कर दिया. सोशल मीडिया पर रुबीना के फैंस उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं. वहीं,  रुबीना के घर के अंदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रुबीना दिलैक विनर की ट्रॉफी और 36 लाख रुपए प्राइज मनी लेकर अपने घर पहुंचीं, जहां उनके स्वागत के लिए उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla ) ने कोई कसर नहीं छोड़ी. अभिनव ने रुबीना के लिए रोमांटिक सरप्राइज रखा और जब वह बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ घर पहुंचीं, तो अभिनव का ये सरप्राइज देखकर दंग रह गईं. (पढ़ें पूरी खबर)



हर फिल्मकार अपनी फिल्म को ऑस्कर पुरस्कार (Oscars Awards) जीतते हुए देखना चाहता है. भारतीय सिनेमा की बहुत कम फिल्में ही ऑस्कर पुरस्कार पाने में कामयाब रही हैं. इसलिए किसी भारतीय फिल्म का ऑस्कर के लिए नॉमिनेट होना भी बड़ी बात होती है. अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि उड़िया फिल्म 'कलीरा अतीता' (Kalira Atita) ऑस्कर पुरस्कारों की दौड़ में शामिल हो गई है. निर्देशक नीला माधब पांडा की ओड़िया फिल्म 'कलीरा अतीता' इस साल ऑस्कर पुरस्कारों की दौड़ में शामिल हुई है. (पढ़ें पूरी खबर)
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वह अपनी दोस्तों के साथ कई तस्वीरें शेयर करती हैं. फिलहाल वह न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं. पिछले साल कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से वह मुंबई में अपने घर में थीं, लेकिन कुछ समय पहले ही वह न्यूयॉर्क वापस लौट गई हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) पर अपनी दोस्तों के साथ तस्वीरें शेयर की. (पढ़ें पूरी खबर)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज