राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से कार्तिक आर्यन के कोरोना पॉजिटिव तक, पढ़ें एंटरटेनमेंट की TOP-5 खबरें

कार्तिक आर्यन को हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर दी फैंस को खबर.

कार्तिक आर्यन को हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर दी फैंस को खबर.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को सोमवार को घोषित किए गए 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया है. कगंना को यह पुरस्कार फिल्म 'मणिकर्णिका' और 'पंगा' में भूमिका के लिए दिया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 11:29 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को सोमवार को घोषित किए गए 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (67th National Film Awards) में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया है. कगंना को यह पुरस्कार फिल्म 'मणिकर्णिका' और 'पंगा' में भूमिका के लिए दिया गया. वहीं, मनोज वाजपेयी को फिल्म 'भोंसले' और धनुष को 'असुरन' में शानदार अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार दिया गया है. (पढ़ें पूरी खबर)

रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, सतीश कौशिक समेत कई कलाकारों के बाद अब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. ये खबर खुद कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. कार्तिक ने एक बड़े प्‍लस के साइन की तस्‍वीर शेयर करते हुए ल‍िखा है, 'पॉजिटिव हो गया, दुआ करो.'  पोस्ट में उन्होंने फैन्स से कोरोना से रिकवर होने के लिए प्रार्थना करने कहा है. (पढ़ें पूरी खबर)

एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) हर जगह बेबाकी से अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) में भी उनका यही अंदाज देखने को मिलता रहा है. हाल में उन्होंने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) के 'फटी जींस' वाले बयान का करारा जवाब दिया है. उन्होंने खुले में नहाते पुरुषों की फोटो शेयर करते हुए मुख्यमंत्री के बयान पर तंज कसा है. साथ में वह औरतों के पहनावे पर रोक-टोक न करने की भी सलाह दे रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर दूसरी डिलिवरी के बाद पहली बार शूटिंग के लिए सेट पर पहुंची. करीना की फोटो देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. बता दें कि 21 फरवरी को करीना कपूर और सैफ अली खान दूसरी बार माता-पिता बने हैं. (पढ़ें पूरी खबर)
टीवी के सबसे पसंदीदा शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है. शो में दयाबेन (Dayaben) यानी कि एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) की एंट्री का फैंस कबसे बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन शायद अब दर्शकों का दिल टूटने वाला है. एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने शो में वापसी करने से इनकार कर दिया है. दिशा वकानी ने 2017 में शो से मैटरनिटी ब्रेक लिया था और उसके बाद से ही उन्होंने 'तारक मेहता...' में वापसी नहीं की है. (पढ़ें पूरी खबर)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज