LIVE NOW

Entertainment News Live Update: डायरेक्टर सनोज मिश्रा ने बताया, सुशांत सिंह राजपूत पर आधारित नहीं है फिल्म

Entertainment Live Blog 23 April 2021: एंटरटेनमेंट जगत में शुक्रवार को काफी कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

Hindi.news18.com | April 23, 2021, 11:09 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated April 23, 2021
11:09 pm (IST)
फिल्म ‘शशांक’ के डायरेक्टर ने दिल्ली हाईकोर्ट को बताया कि उनकी फिल्म दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित नहीं है. डायरेक्टर ने अपनी बात के पक्ष में तर्क दिया है कि, उनकी मूवी की कहानी फिल्म उद्योग में ‘बाहरी’ लोगों के संघर्ष पर आधारित है. फिल्मकार ने दावा किया कि फिल्म के नाम ‘शशांक’ और सुशांत सिंह राजपूत के नाम में काफी अंतर है और फिल्म की कहानी 4 लोगों पर आधारित है, जो मुंबई के फिल्म उद्योग में संघर्ष करते हैं और भाई-भतीजावाद से लड़ते हैं, इसलिए दोनों में कोई तुलना नहीं है.

10:44 pm (IST)
मलाइका अरोड़ा मुंबई में अपने घर के बाहर पेट डॉग कैस्पर को घुमाने के लिए बाहर निकलीं. इसी दौरान फोटोग्राफर की नजर उन पर पड़ गई और उन्हें कैमरे में कैद कर लिया. मलाइका ब्लैक कलर के हॉफ पैंट और व्हाइट कलर के टी शर्ट में थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का मास्क भी लगाया हुआ था. मलाइका की फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी. लोग उन्हें लॉकडाउन के बीच बाहर निकलने पर जमकर ट्रोल करने लगे. लोगों का कहना है कि ‘जब मुंबई में घर से जरूरी होने पर ही बाहर निकलने के लिए कहा गया है, तो कुत्ता घुमाना इतना जरूरी है’.

 


7:02 pm (IST)
कोरोना की दूसरी लहर में वायरस से संक्रमित होने के बाद भी सोनू सूद ने लोगों की बिना रुके, बिना थके मदद करते रहे. देश भर में उनके फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे. उनके फैंस की दुआएं रंग लाईं हैं. कोरोना काल में योद्धा बनकर उभरे सोनू सूद ने कोविड-19 के संक्रमण को मात दे दी है. सोनू सूद ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस को अपनी कोरोना की नई टेस्ट रिपोर्ट के निगेटिव आने की जानकारी दी है. सोनू सूद ने खुद के संक्रमित होने की जानकारी भी सोशल मीडिया पर दी थी. तब उन्होंने लिखा था कि, 'कोविड पॉजिटिव. मूड और स्पिरिट- सुपर पॉजिटिव'. इसके आगे उन्होंने लिखा था कि- 'एहतियात के तौर पर उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. आप सभी को नमस्ते. मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.'

 


3:15 pm (IST)
सलमान खान की फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का ट्रेलर 22 अप्रैल को रिलीज कर दिया गया. जो दर्शकों के बीच खूब धमाल मचा रहा है. दर्शकों के बीच भाईजान की 'राधे' का कितना बेसब्री से इंतजार हो रहा था, इसका पता इसी से लगाया जा सकता है कि रिलीज होने के बाद ही ये गाना यूट्यूब पर टॉप ट्रेंड में छा गया. कुछ यूजर्स सलमान खान पर फिल्म में गाना कॉपी करने का भी आरोप लगा रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में सलमान और दिशा एक गाने 'सीटी मार' पर थिरकते दिखाई देते हैं. लोगों का कहना है कि मेकर्स ने ये गाना साउथ आइकन स्टार अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े की फिल्म 'डीजे' के गाने 'सीटी मार' से कॉपी किया है. चाहे यूट्यूब हो या फिर ट्विटर, हर कहीं फैंस ने मेकर्स की खिंचाई की है. 

2:52 pm (IST)

सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों वजन कम करने में जुटी हुई हैं. सिंगर ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कहीं वह पुश अप्स तो कहीं रनिंग करती नजर आ रही हैं. खास बात ये है कि यह सब नेहा अपनी बिल्डिंग में रहते हुए ही कर रही हैं.


2:25 pm (IST)
2:24 pm (IST)

सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्वीट कर के लोगों को एक बार फिर जगाने की कोशिश की है. सोनू ने ट्वीट किया ‘15 अगस्त को देशभक्ति दिखाने वालों के लिए संदेश, देश के लिए कुछ करने और देशभक्ति दिखाने का इससे जरूरी समय कभी नहीं आएगा’. इसके साथ देश का तिरंगा और हाथ जो़ड़े हुए इमोजी भी शेयर किया है. सोनू सूद अपने इस पोस्ट से  कहना चाहते है कि सिर्फ एक दिन देशभक्ति दिखाने से काम नहीं चलने वाला.

1:40 pm (IST)

आशीष मेहरोत्रा जिन्हें टीवी शो 'अनुपमा' में रूपाली गांगुली और सुधांशू पांडे(अनुपमा-वनराज) के बड़े बेटे परितोष शाह की भूमिका में देखा जाता है उन्होंने अपने पिता को खो दिया. आशीष मेहरोत्रा के पिता का निधन हो गया है.

LOAD MORE
मुंबईः फिल्म ‘शशांक’ के डायरेक्टर ने दिल्ली हाईकोर्ट को बताया कि उनकी फिल्म दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित नहीं है. डायरेक्टर ने अपनी बात के पक्ष में तर्क दिया है कि, उनकी मूवी की कहानी फिल्म उद्योग में ‘बाहरी’ लोगों के संघर्ष पर आधारित है.

फिल्मकार ने दावा किया कि फिल्म के नाम ‘शशांक’ और सुशांत सिंह राजपूत के नाम में काफी अंतर है और फिल्म की कहानी 4 लोगों पर आधारित है, जो मुंबई के फिल्म उद्योग में संघर्ष करते हैं और भाई-भतीजावाद से लड़ते हैं, इसलिए दोनों में कोई तुलना नहीं है.

राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह द्वारा दायर एक याचिका के जबाव में निर्देशक सनोज मिश्रा ने यह हलफनामा दिया है. सिंह ने अदालत से अनुरोध किया था कि किसी को भी उनके बेटे या उससे मिलते-जुलते नाम का फिल्म में इस्तेमाल करने से रोका जाए.

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) का परिवार इन दिनों कोरोना से जूझ रहा है. एक्ट्रेस के परिवार में कई सदस्य महामारी की चपेट में आ गए हैं. इस बीच स्वरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया (Swara Bhaskar) के जरिए अपने फैंस को बता रही हैं कि वह सेल्फ क्वारंटाइन के दिनों को कैसे बिता रही हैं. अब हाल ही में स्वरा ने एक वीडियो शेयर किया है. जो करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) से जुड़ा है और फनी भी है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज