राहुल वैद्य के नए गाने से फिल्म ‘हंगामा 2’ तक, पढ़ें एंटरटेनमेंट की TOP-5 खबरें

राखी सावंत ने अली गोनी के साथ मिलकर लिखा है गाना, राहुल वैद्य दे रहे हैं अपनी आवाज.

राखी सावंत ने अली गोनी के साथ मिलकर लिखा है गाना, राहुल वैद्य दे रहे हैं अपनी आवाज.

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की आवाज में एक नया गाना रिलीज होने जा रहा है, जिसे राखी सावंत (Rakhi Sawant) और अली गोनी (Aly Goni) ने मिलकर लिखा है. गाने से जुड़ी जानकारी राखी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है.

  • Share this:

नई दिल्लीः 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), राखी सावंत (Rakhi Sawant) और अली गोनी (Aly Goni) ने मिलकर एक नया गाना तैयार किया है. अली और राखी ने गाने के बोल लिखे हैं, जबकि राहुल वैद्य ने गाया है और इसे अपने संगीत में पिरोया है. एक्ट्रेस राखी ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से इसकी जानकारी शेयर की है. उन्होंने गाने से जुड़ी तमाम जानकारी फैंस के साथ शेयर की है. एक्ट्रेस के फैंस गाने को लेकर काफी रोमांचित है. (पढ़ें पूरी खबर)

प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी 'हंगामा 2 (Hungama 2)' साल 2003 की सुपरहिट फिल्म 'हंगामा' की अगली कड़ी है, जो 2021 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में मिजान, प्रणिता सुभाष, परेश रावल और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा मुख्य भूमिकाओं में हैं. इस साल की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई थी और कॉमिक के दीवाने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जबकि निर्माता इस साल एक थिएट्रिकल रिलीज के लिए कमर कस रहे थे, तो वही COVID 19 की दूसरी लहर ने देश को घेर लिया, जिसके कारण अधिकांश राज्यो ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पूर्ण रूप से लॉकडाउन में चले गए. (पढ़ें पूरी खबर)

सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) पिछले कुछ समय से विवादों से घिरा हुआ है. हाल में शो मेकर्स ने किशोर कुमार (Kishore kumar) पर एक खास एपिसोड किया था, जिसमें इस महान गायक के बेटे अमित कुमार (Amit Kumar) को बतौर गेस्ट बुलाया था. बाद में अमित ने शो मेकर्स की पोल खोल कर रख दी थी. उन्होंने बताया था कि उन्हें शो के कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए कहा गया था, जबकि उन्हें किसी की भी परफॉर्मेंस अच्छी नहीं लगी थी. (पढ़ें पूरी खबर)

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की भाभी चारु असोपा सेन (Charu Asopa) ने 21 मई को ऐलान किया था कि वे पति राजीव सेन के साथ अपने पहले बच्चे के आने का इंतजार कर रही हैं. उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि उनकी डिलीवरी की डेट उनकी नंद सुष्मिता सेन के जन्मदिन के आसपास है. चारु अपने फैंस को यह खबर देने के लिए इंस्टाग्राम पर आईं. सुष्मिता सेन की सबसे बड़ी बेटी रिनी सेन ने भी चारु के लिए एक प्यारा सा कमेंट किया था, 'मामीसा अपने नन्हे-मुन्ने को लाड़-प्यार करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती.' (पढ़ें पूरी खबर)
फिल्म 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' (Zindagi Na Milegi Dobara) की रिलीज को 10 साल होने वाले हैं. अब एक्टर अभय देओल (Abhay Deol) ने फिल्म के सेट पर हुई एक घटना का जिक्र किया है. इस घटना में एक्टर को लगा था कि वे मरने वाले हैं. जोया अख्तर (Zoya Akhtar) द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), कैटरीना कैफ और कल्कि कोचलिन ने मुख्य रोल निभाए थे. (पढ़ें पूरी खबर)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज