तापसी पन्नू के ट्वीट से जैकलीन फर्नांडिस की वायरल तस्वीरों तक, पढ़ें एटरटेनमेंट की TOP-5 खबरें

तापसी पन्नू कोरोना वॉरियर्स के समर्थन में फिर आईं आगे, नाम लिए बिना बाबा रामदेव पर कसा तंज.

तापसी पन्नू कोरोना वॉरियर्स के समर्थन में फिर आईं आगे, नाम लिए बिना बाबा रामदेव पर कसा तंज.

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने ट्वीट कर बताया कि पिछले साल कोरोना वॉरियर्स (Corona Worriors) के लिए लोगों ने अपनी बालकनी में खड़े होकर ताली बजाकर स्वागत किया था.

  • Share this:

मुंबई: पिछले साल कोरोना संक्रमण की शुरुआत से ही योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) अपनी दवाओं और योग के बल पर ही लोगों को स्वस्थ बनाने का दावा करते आ रहे हैं. यहां तक तो ठीक था लेकिन जैसे ही रामदेव ने ऐलोपैथ को ‘मूर्खतापूर्ण विज्ञान’ बताया तो हर तरफ उनकी खिंचाई होने लगी. कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे डॉक्टरों में इस बयान से बड़ी निराशा हुई. ऐसे में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन ने भी रामदेव को पत्र लिखकर अपना बयान वापस लेने की बात कही. बयान तो रामदेव ने वापस ले लिया लेकिन लोगों के निशाने पर आ गए. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का ट्वीट भी कुछ इसी तरफ इशारा कर रहा है.  (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को खुद जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है. वस्टर्न ड्रेस में जैकलीन फर्नांडिस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर छा चुकी हैं.  (पढ़ें पूरी खबर)

विराट कोहली (Virat Kohli) का नया लुक फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. वे नेटफ्लिक्स के स्पैनिश शो 'मनी हाइस्ट' (Money Heist) के लीड कैरेक्टर 'द प्रोफेसर' (The Professor) की तरह दिख रहे हैं. यह शो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है. खासकर, अल्वारो मोर्ते (Alvaron Morte) को प्रोफेसर के रोल में लोगों ने खूब पसंद किया है. आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक, इस प्रोफेसर को पसंद कर रहे हैं. विराट कोहली के नए लुक को देखकर यही लगता है कि वे भी इस कैरेक्टर से खासे प्रभावित हैं.  (पढ़ें पूरी खबर)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपनी फिल्मों और शानदार शख्सीयत की बदौलत लोगों के बीच अपनी खास पहचान बना ली है. लोगों को उनकी एक्टिंग के अलावा उनका अनोखा फैशन सेंस और बिंदास अंदाज बहुत भाता है. एक्टर को फिल्मों में काम करते हुए लगभग एक दशक हो गया है. वे अब बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर सितारों में एक हैं. खबरों की मानें, तो वे फिल्मों के बाद टीवी (TV) का रुख करने जा रहे हैं. यकीनन, यह टीवी दर्शकों के लिए एक अच्छी बात है.  (पढ़ें पूरी खबर)
हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे मजबूत दोस्ती फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) और सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की है. निर्देशक और अभिनेता दशकों से अच्छे दोस्त रहे हैं और करण ने शाहरुख को अब तक पांच फिल्मों में निर्देशित किया है. वे फिल्म हैं- 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम', 'कभी अलविदा न कहना', 'माई नेम इज खान' और 'ऐ दिल है मुश्किल'. वास्तव में, करण ने किंग खान की अब तक की सबसे सफल फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (Dilwale Dulhania Le Jayenge) में एक कैमियो भी किया था. (पढ़ें पूरी खबर)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज