होम /न्यूज /मनोरंजन /

Entertainment: रजनीकांत का स्वास्थ्य स्थिर, डिस्चार्च करने पर कल होगा फैसला

Entertainment: रजनीकांत का स्वास्थ्य स्थिर, डिस्चार्च करने पर कल होगा फैसला

सुपरस्टार रजनीकांत. (फोटो: सोशल मीडिया)

सुपरस्टार रजनीकांत. (फोटो: सोशल मीडिया)

Entertainment: एंटरटेनमेंट जगत में शनिवार को काफी कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

    मुंबई. साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत का स्वास्थ्य स्थिर है. शनिवार को उनकी कुछ और जांच की रिपोर्ट आ गई है और कुछ भी खतरनाक नहीं है. हैदराबाद के अपोलो अस्पताल ने शनिवार शाम को उनकी हेल्थ बुलेटिन जारी की है. उनकी कुछ और रिपोर्ट का इंतजार है. शेष जांच और रात में उनके ब्लडप्रेशर की स्थिति की रिपोर्ट के आधार पर रविवार सुबह उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्च करने पर निर्णय लिया जाएगा.

    सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) को बीते शुक्रवार को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल (Apollo Hospital) में भर्ती करवाया गया है. खबर है कि रजनीकांत को Annathe फिल्म की शूटिंग के दौरान ब्लड प्रेशर की समस्या होने लगी, जिसके चलते उन्हें जल्दबाजी में हॉस्पिटल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टर्स की एक टीम उनके इलाज में जुटी है. कुछ दिनों पहले भी Annathe की शूटिंग फिल्म के क्रू के 8 लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद रोक दी गई थी. रजनीकांत ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव निकली थी.

    Tags: Bollywood, Entertainment, Hollywood, Tollywood

    अगली ख़बर