अपना शहर चुनें

States

LIVE NOW

Entertainment Live News Update: विकास गुप्ता को अर्शी खान ने किया ब्लैकमेल? RRR की रिलीज डेट से नाराज बोनी कपूर

Entertainment Live Blog 27 January 2021: एंटरटेनमेंट जगत में शुक्रवार को काफी कुछ कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

Hindi.news18.com | January 27, 2021, 5:41 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated January 27, 2021
5:11 pm (IST)

बॉलीवुड की 'पंगा क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने दिल्ली में किसानों की ट्रेक्टर रैली के दौरान किसानों और पुलिस के बीच हुए संघर्ष पर नाराजगी जाहिर की है. कंगना पहले भी किसान आंदोलन (Farmer's Tractor Rally) का विरोध कर चुकी हैं और यह विरोध उन्हें काफी भारी पड़ा था. लेकिन, इन सबके बाद भी एक बार फिर कंगना रनौत ने किसान आंदोलन का विरोध किया है और उन सेलिब्रिटीज पर भी निशाना साधा है, जो किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे थे. जिनमें दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जैसे स़्टार्स का नाम शामिल है.

5:06 pm (IST)

साउथ कोरिया की अभिनेत्री सॉन्ग यू जंग (Song Yoojung) के अचानक निधन से पूरी दुनिया भर के के-ड्रामा प्रशंसक दुखी हैं. 25 जनवरी को ये खबर सामने आई थी कि 26 साल की इस अभिनेत्री का निधन 23 जनवरी को हो गया था. न्यूज एजेंसी, सबलाइम आर्टिस्ट ने खबर की पुष्टि की थी. एक ऑफिशियल स्टेटमेंट में कहा गया कि सॉन्ग यू जंग ने 23 जनवरी 2021 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था और उनके परिवार की इच्छा की मुताबिक बेहद खामोशी के साथ उनका अंतिम सस्कार 25 जनवरी को कर दिया गया था.

5:03 pm (IST)
सिंगर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) का नया सॉन्ग 'सईयां जी (Saiyaan Ji)' रिलीज हो गया है. इस वीडियो में हनी सिंह के साथ एक्ट्रेस नुसरत भरूचा नजर आ रही हैं. गाने को यो यो के साथ नेहा कक्कड़ ने आवाज दी है लेकिन इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है.


4:58 pm (IST)

इन दिनों बिग बॉस 14 पर विकास गुप्ता और अर्शी खान के बीच जबरदस्त घमासान देखने को मिल रहा है. शो पर विकास गुप्ता ने अपने परिवार से जुड़े मामले शेयर किए थे. वहीं इसके बाद विकास ने अर्शी खान पर उन्हें ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था. विकास ने ये भी कहा था कि अर्शी ने उन्हें कुछ रिकॉर्डिंग भी भेजी थीं. हालांकि, बाद में अर्शी खान ने उन्हें ब्लैकमेल करने की बात को झूठ बताया था. वहीं अर्शी के इस दावे के बाद विकास गुप्ता के फैंस ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें अर्शी खान एक रिकॉर्डिंग प्ले करती दिख रही हैं. इस रिकॉर्डिंग को अर्शी ने विकास की मां की रिकॉर्डिंग बताया है. वहीं इसके बाद अर्शी ये दावा करती हैं कि उनके पास कई और ऐसी रिकॉर्डिंग्स भी हैं.


2:56 pm (IST)

गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में किसानों और पुलिस के बीच हुई हिंसा से पूरा देश हिल गया है. ऐसे में बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी भी इस पूरी घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना भी एक बार फिर किसानों के समर्थन में उतर आई हैं और उन्होंने अपने फैंस से अपील की है कि वह भी किसानों के प्रति अपना समर्थन जारी रखें.

1:26 pm (IST)
LOAD MORE
मुंबईः इन दिनों बिग बॉस 14 पर विकास गुप्ता और अर्शी खान के बीच जबरदस्त घमासान देखने को मिल रहा है. शो पर विकास गुप्ता ने अपने परिवार से जुड़े मामले शेयर किए थे. वहीं इसके बाद विकास ने अर्शी खान पर उन्हें ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था. विकास ने ये भी कहा था कि अर्शी ने उन्हें कुछ रिकॉर्डिंग भी भेजी थीं. हालांकि, बाद में अर्शी खान ने उन्हें ब्लैकमेल करने की बात को झूठ बताया था. वहीं अर्शी के इस दावे के बाद विकास गुप्ता के फैंस ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें अर्शी खान एक रिकॉर्डिंग प्ले करती दिख रही हैं. इस रिकॉर्डिंग को अर्शी ने विकास की मां की रिकॉर्डिंग बताया है. वहीं इसके बाद अर्शी ये दावा करती हैं कि उनके पास कई और ऐसी रिकॉर्डिंग्स भी हैं.

साल 2021 की शुरुआत में ही कई फिल्ममेकर्स ने अपनी फिल्मों की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर (RRR)’ की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है. फिल्म को दशहरे को मौके पर 13 अक्टूबर 2021 को रिलीज किया जाएगा. ‘आरआरआर’ की रिलीज डेट आने के बाद से बोनी कूपर खासे नाराज दिख रहे हैं. राजामौली के इस अनाउंसमेंट के बाद प्रोड्यूसर बोनी ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए साफ लफ्ज़ों में इसे अनैतिक बताया है. दरअसल, बोनी कूपर द्वारा प्रोड्यूस फिल्म ‘मैदान’ को 15 अक्टूबर 2021 में रिलीज किया जाना है, लेकिन अब उससे दो दिन पहले ‘आरआरआर’ का रिलीज से बोनी की फिल्म की कमाई पर असर पड़ना लाजमी है.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज