अपना शहर चुनें

States

LIVE NOW

Entertainment Blog: हाईकोर्ट ने रद्द किया कंगना रनौत का बंगला ढहाने का आदेश

Entertainment Updates: बॉलीवुड, हॉलीवुड, टीवी, भोजपुरी और फिल्मी दुनिया की आज क्या है इंडसाइड स्टोरी ये सब जानें आज के लाइव ब्लॉग के जरिए और रहिए शुक्रवार की हर बड़ी खबर से अपडेट.

Hindi.news18.com | November 28, 2020, 5:28 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated November 28, 2020

हाइलाइट्स

11:05 pm (IST)
बॉम्बे हाईकोर्ट ने शुक्रवार को कहा कि, बृहन्मुंबई महानगर पालिका द्वारा एक्ट्रेस कंगना रनौत के बंगले के एक हिस्से को ध्वस्त करने की कार्रवाई द्वेषपूर्ण कृत्य थी और ऐसा एक्ट्रेस को नुकसान पहुंचाने के लिए किया गया था. हाईकोर्ट ने आकलन करने वाली एक एजेंसी की भी नियुक्ति की जो क्षति का आकलन करेगी ताकि क्षतिपूर्ति के लिए कंगना रनौत के दावे पर निर्णय किया जा सके.

10:18 pm (IST)

जानी-मानी पंजाबी सिंगर, मॉडल और रिएलिटी शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं हिमांशी खुराना आज अपना 29वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं. हाल ही में हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो अपनी बर्थडे पार्टी सेलीब्रेट करती दिख रही हैं. वीडियो में हिमांशी पार्टी में मौजूद एक महिला को गले लगाती हैं और अचानक इमोशनल हो जाती हैं. वो और भी ज्यादा फूट-फूट कर रो पड़ती हैं, तो लोग उन्हें चुप कराते हुए नजर आते हैं. यहां देखें हिमांशी द्वारा शेयर किया गया वीडियो - 


8:19 pm (IST)
शुक्रवार को कियारा आडवाणी की फिल्म 'इंदू की जवानी का गाना जारी कर दिया गया है. इस गाने का टाइटल है 'हीलें टूट गईं'. इस गाने के वीडियो में कियारा बेहद बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं. गाने के वीडियो में वे गोल्डन आउटफिट में दिख रही हैं. वे एयर होस्टेस के गेटअप में लगेज के साथ डांस करती दिख रही हैं. कियारा ने लिखा है कि - 'ड्रॉप द बीट एंड ब्रेक सम हील्स. मेरी नई मूवी इंदू की जवानी का नया गाना जारी कर दिया गया है.' 


7:28 pm (IST)

‘द गली बॉय’ फेम एक्ट्रेस ने अपने ब्वॉयफ्रेंड हर्शबर्ग के साथ दिलकश इमेज शेयर की है. इमेज के साथ उन्होंने एक बड़ा नोट भी शेयर किया है. कल्कि ने लिखा है- ‘हम डेड सी के रास्ते में एक पेट्रोल स्टेशन पर मिले थे और हमने बातचीत शुरू कर दी. उसके बाद हम दोनों एक दूसरे के साथ रह रहे हैं. हमारा एक प्यारा सा बच्चा भी है. 2 सालों तक हर महीने हम दोनों मुंबई और यरुशलम आते जाते रहे. मैं ताजे नारियल अपने सूटकेस में लेकर इजरायल जाती थी और हर्शबर्ग हमेशा संतरे और एवोकैडो लेकर भारत आता था.


6:48 pm (IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी लव लाइफ के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने अपने इजरायली म्यूजिशियन ब्वॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के बारे में पहली कई बातें बताईं हैं. कल्कि ने यह भी बताया है कि कैसे दोनों ने अलग-अलग कल्चर के बाद भी अपनी लव लाइफ पर उसका असर नहीं पड़ने दिया. कल्कि ने हर्शबर्ग से अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी जानकारी दी है.

6:03 pm (IST)
वेब सीरीज ‘फेबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' शुक्रवार को रिलीज हो रही है. इसके टाइटल को लेकर करण जौहर और मधुर भंडारकर में विवाद हो गया था. करण जौहर के माफी मांगने पर मधुर भंडारकर ने भी पोस्ट लिखकर जवाब दे दिया है. जवाब में मधुर ने करण की माफी को एक्सेप्ट कर टाइटल विवाद को खत्म कर दिया है. 

LOAD MORE
मुंबई. बॉम्बे हाईकोर्ट ने (Bombay High Court) शुक्रवार को कहा कि, बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) द्वारा एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बंगले के एक हिस्से को ध्वस्त करने की कार्रवाई द्वेषपूर्ण कृत्य थी और ऐसा एक्ट्रेस को नुकसान पहुंचाने के लिए किया गया था. हाईकोर्ट ने आकलन करने वाली एक एजेंसी की भी नियुक्ति की जो क्षति का आकलन करेगी ताकि क्षतिपूर्ति के लिए कंगना रनौत के दावे पर निर्णय किया जा सके.

हाईकोर्ट ने शिवसेना के संजय राउत द्वारा रनौत के खिलाफ चलाए गए अभियान को लेकर भी फटकार लगाई. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने निर्णय को ‘लोकतंत्र की जीत’ बताया. बहरहाल, फैसले में न्यायमूर्ति एस जे काठवाला और न्यायमूर्ति आर आई चागला की पीठ ने रनौत को भी सलाह दी कि बोलते समय वह भी संयम बरतें. अदालत ने यह भी कहा कि अदालत किसी भी नागरिक के खिलाफ प्रशासन को ‘बाहुबल’ का उपयोग करने की मंजूरी नहीं देती है.

न्यायमूर्ति एस जे काठवाला और न्यायमूर्ति आर आई चागला की पीठ ने कहा कि नागरिक निकाय द्वारा की गई कार्रवाई अनधिकृत थी और इसमें कोई संदेह नहीं है. पीठ रनौत द्वारा 9 सितंबर को उपनगरीय बांद्रा स्थित अपने पाली हिल बंगले में बीएमसी द्वारा की गई कार्रवाई के आदेश को चुनौती देने वाली याचिका पर सुनवाई कर रही थी.

नेटफ्लिक्स सीरीज ‘फेबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' के टाइटल को लेकर करण जौहर (Karan Johar) और मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) में विवाद हो गया था. करण जौहर ने इस मामले में मधुर से माफी भी मांग ली थी. उनकी माफी पर मधुर ने भी बड़ी पोस्ट लिखकर अपना जवाब दे दिया है. जवाब में मधुर ने करण की माफी को एक्सेप्ट कर टाइटल विवाद को खत्म कर दिया है. मधुर भंडारकर ने अपनी पोस्ट में लिखा है, ‘डियर करण, जवाब देने के लिए शुक्रिया, यह सच में एक भाईचारे वाली इंडस्ट्री है, जिसमें भरोसा और सम्मान बहुत अहमियत रखते हैं. जब हम बिना किसी झिझक के नियमों को तोड़ते हैं, जो हमने खुद बनाए हैं, तब खुद को फ्रैटर्निटी कहना बुद्धिमानी नहीं है.

मधुर भंडारकर ने ट्वीट करते हुए लिखा- 2013 में आपके रिक्वेस्ट पर आपको गुटका टाइटल देने से पहले मैने बिल्कुल नहीं सोचा था. मुझे इस बार भी वैसे ही सम्मान की आशा थी, जब मैंने अपने नाम से रजिस्टर्ड टाइटल को देने से इनकार कर दिया था. हमारी आपसी बातचीत और ट्रेड संस्थाओं के इनकार के बाद भी आपने टाइटल का यूज कर लिया, इससे मुझे बहुत परेशानी हुई. रियल में रिलेशन ऐसे नहीं चलते हैं, लेकिन कोई बात नहीं. मैं आपकी माफी को स्वीकार करता हूं और इस बात को यहीं पर खत्म करते हैं. मैं आपको आपके फ्यूचर के प्रोजेक्ट्स के लिए शुभकामनाएं देता हूं.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज