Entertainment: डायरेक्टर फराह खान का ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक

फराह खान.

फराह खान.

Entertainmen: एंटरटेनमेंट जगत में सोमवार को काफी कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 29, 2020, 1:11 AM IST
  • Share this:

मुंबईः कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान ने सोमवार को बताया कि उनके ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक किया गया था और पति शिरीष कुंदर की मदद से वह इंस्टाग्राम अकाउंट को बहाल करने में सफल रहीं. फराह खान ने इंस्टाग्राम पर एक इमेज शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरा ट्विटर अकाउंट बीते शाम को हैक हो गया. अगर आपको मेरे ट्विटर अकाउंट से कोई मैसेज या जवाब मिलता है तो कृपया उसे क्लिक नहीं करें क्योंकि हो सकता है कि यह आपके अकाउंट को हैक करने के इरादे से भेजा गया हो.’

फराह ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘यह सच है. मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट भी हैक हो गया था. कृपया सावधान रहें. कम्प्यूटर इंजीनियर शिरीष कुंदर की मदद से मैं इसे ठीक कर पाई हूं. उम्मीद है जल्द ही ट्विटर अकाउंट भी काम करने लगेगा.’ फराह खान के पति शिरीष कुंदर भी निर्देशक हैं. ‘मैं हूं ना’, ‘ओम शांति ओम’ जैसी फिल्मों के लिए मशहूर डायरेक्टर ने अपने फॉलोअर्स को सतर्क रहने को कहा.

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल गौहर खान (Gauahar Khan) ने बीते 25 दिसंबर को ही बॉयफ्रेंड जैद दरबार (Zaid Darbar) संग निकाह किया है. निकाह के तुरंत बाद गौहर ने काम पर वापसी कर ली है. हाल ही में गौहर एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं. इत्तेफाक से जिस फ्लाइट में गौहर खान थीं, उसी में उनके एक्स बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन (Kushal Tandon) भी बैठे हुए थे. ऐसे में जब दोनों की मुलाकात हुई तो कुशाल टंडन ने दोनों का एक वीडियो बना लिया और एक्ट्रेस को शादी की बधाई भी दी. वीडियो शेयर करते हुए कुशाल टंडन ने गौहर खान को शादी मुबारक कहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज