अपना शहर चुनें

States

कोविड-19 के कारण जुलाई 2021 तक के लिए स्थगित किया गया कान फिल्म महोत्सव

कान फिल्म महोत्सव 2021 को स्थगित कर दिया गया है.
कान फिल्म महोत्सव 2021 को स्थगित कर दिया गया है.

एंटरटेनमेंट जगत में गुरुवार को काफी कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 12:39 AM IST
  • Share this:
मुंबईः कान फिल्म महोत्सव 2021 को स्थगित कर दिया गया है और अब यह जुलाई में आयोजित होगा. महोत्सव के आयोजकों ने एक संक्षिप्त बयान में कहा कि कोरोना वायरस महामारी के कारण महोत्सव को दो महीने के लिए टाल दिया गया है.

कान की ओर से जारी वक्तव्य में कहा गया, ‘जैसा कि घोषणा की गई थी, वैश्विक स्वास्थ्य स्थिति में बदलाव को देखते हुए कान महोत्सव की तारीख तय करने का अधिकार आयोजकों के पास है.’ वक्तव्य में कहा गया है, ‘पहले इसका आयोजन 11 मई से 22 मई, 2021 तक किया जाना था लेकिन अब यह छह जुलाई से 17 जुलाई 2021 के बीच आयोजित होगा.’ महामारी के कारण गत वर्ष महोत्सव का आयोजन रद्द कर दिया गया था और अक्टूबर में सादगी भरा एक कार्यक्रम किया गया था.

हाल ही में रिलीज हुई सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और सुनील ग्रोवर स्टारर 'तांडव' वेब सीरीज को लेकर शुरू हुआ विवाद अभी भी खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. इस वेब सीरीज के कुछ दृश्यों पर आपत्ति जताई गई है. यही नहीं वेब सीरीज के स्टार्स और निर्देशक अली अब्बास जफर के खिलाफ तो कुछ राज्यों में आपराधिक शिकायतें भी दर्ज कराई गई हैं. जिन्हें खारिज करने की मांग लेकर अली अब्बास जफर सुप्रीम कोर्ट पहुंचे थे. याचिका पर सुनवाई करते हुए SC ने कहा कि जिन भी राज्यों में एफआईआर दर्ज हुई है, वहां जांच होने दी जाए. इसमें परेशानी वाली बात नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज