एक्टर सिद्धार्थ को मिली जान से मारने की धमकी, पढ़ें एंटरटेनमेंट जगत की आज की बड़ी खबरें

सिद्धार्थ, कार्तिक आर्यन.

सिद्धार्थ, कार्तिक आर्यन.

Entertainment Live Blog 29 April 2021: एंटरटेनमेंट जगत में गुरुवार को काफी कुछ कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 29, 2021, 3:33 PM IST
  • Share this:
मुंबईः राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी अजब-गजब हरकतों के चलते अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में पीपीई किट पहनकर राखी सावंत को बाहर घूमते देखा गया था और अब एक्ट्रेस एक रिक्वेस्ट के साथ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के पास पहुंच गई हैं. बिग बॉस 14 की प्रतियोगी ने मणिकर्णिका: झांसी की रानी को ऑक्सीजन सिलेंडर खरीदने में मदद करने के लिए आगे आने को कहा है. पिछले कुछ दिनों में, कोरोना वायरस से निपटने के लिए कई सितारे देश की मदद करने के लिए अपना-अपना योगदान दे रहे हैं.

बॉलीवुड और तमिल सिनेमा के जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ इन दिनों काफी परेशान हैं. एक्टर का कहना है कि उनका फोन नंबर लीक कर दिया गया है, जिसके बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां और गालियां दी जा रही हैं. एक्टर ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बीजेपी तमिल नाडू आईटी सेल पर उनका नंबर लीक करने का आरोप लगाया है.



चेतन भगत ने अपने ट्वीट में विदेशी वैक्सीन फाइजर और मॉडर्ना की तारीफ की थी और सरकार से इनकी उपलब्धता को लेकर सवाल किया था. लेकिन, कंगना रनौत को चेतन भगत का यह अंदाज जरा भी पसंद नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर क्लास लगा दी. यही नहीं, अपने ट्वीट में कंगना ने चेतन भगत को देश से नफरत करने वाला तक बता दिया.
रुबीना दिलैक ने उनका अकाउंट हैक करने की कोशिश कर रहे शख्स को जमकर फटकार लगाई है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा है- 'कोई मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करने की कोशिश कर रहा है और लोकेशन है दिल्ली. अपनी जिंदगी जीयो और अपनी एनर्जी का इस्तेमाल उस संकट से निपटने में करो, जिससे पूरा देश इन दिनों गुजर रहा है.'

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) की आज पहली पुण्यतिथि है. बेटे बाबिल खान (Babil Khan) ने अपने पिता को याद कर एक इमोशनल करने वाली तस्वीर शेयर की है. बाबिल खान (Babil Khan) ने एक बार फिर अपने पिता इरफान खान (Irrfan Khan) के सिंपल व्यक्तित्व को याद किया है. बाबिल की शेयर की हुई तस्वीर में एक्टर अपने कमरे की टेबल ठीक करते नजर आ रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया के जरिए की मदद की अपील.##प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने देश की मदद के लिए लोगों से आगे आने की अपील की है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है. प्रियंका अपने पोस्ट में लिखती हैं- 'भारत मेरा देश, मेरा घर है. जो इन दिनों कोरोना से बुरी तरह प्रभावित है. हमें सभी की मदद की जरूरत है. रिकॉर्ड स्तर पर लोग मर रहे हैं. यहां हर तरफ बीमारी है और यह लगातार फैलती ही जा रही है और तेजी से लोगों को मार रही है.'







टीवी इंडस्ट्री से एक और बूरी खबर सामने आ रही हैं. 'बालिका वधू' फेम एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) का पूरा परिवार कोरोना के चपेट में आ गया था. अविका गौर (Avika Gor) ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल के जरिए अपने फैंस को इस बारे में जानकारी देते हुए एक लंबा नोट पोस्ट किया. इस पोस्ट में उन्होंने अपने परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने का जानकारी दी है.

सोशल मीडिया के जरिये कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) बड़े ही मजेदार अंदाज में लोगों से वैक्सीन पंजीकरण करने की अपील कर रहे हैं. इसी के साथ ही एक्टर ने अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' का एक प्यारा सा फोटो पोस्ट किया है. कार्तिक ने लिखा, 'जब आप 45 साल से ज्यादा हो तब भी आपको कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए 1 मई तक इंतजार करना होगा, क्योंकि आपकी बीवी ने मोहल्ले को बता दिया हैं कि आप 41 साल के हो. कोरोना वैक्सीन रजिस्ट्रेशन आज से शुरू हो रहा है.' कार्तिक आर्यन का यह ट्वीट बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है और काफी फैंस इसे पसंद कर रहे है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज