अपना शहर चुनें

States

LIVE NOW

Entertainment Live: वाजिद खान की पत्नी ने सास-ससुर पर लगाए आरोप, TV एक्ट्रेस दिव्या की हालत गंभीर

एंटरटेनमेंट जगत में रविवार को काफी कुछ कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

Hindi.news18.com | November 29, 2020, 2:46 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated November 29, 2020

हाइलाइट्स

2:46 pm (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिनमें वह भारी भीड़ के साथ सड़क पर नजर आ रही हैं. दरअसल, राखी सावंत इन दिनों उत्तर प्रदेश के लखनऊ में अपनी आने वाली वेब सीरीज तवायफ की शूटिंग कर रही हैं.


2:03 pm (IST)

ये रिश्ता क्या कहलाता फेम टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर की हालत इन दिनों बेहद नाजुक है. दिव्या हाल ही में कोरोना पॉज‍िट‍िव पाई गई हैं. जिसके चलते उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. दिव्या को फिलहाल वेंट‍िलेटर सपोर्ट पर रखा गया है.

1:12 pm (IST)

उदित नारायण (Udit Narayan) के बेटे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वह 1 दिसंबर को गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ सात फेरे लेंगे. अब आदित्य नारायण की शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं. बीते शनिवार को इनकी तिलक सेरेमनी हुई, जिसके वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं.


12:00 pm (IST)
12:00 pm (IST)

एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'पारसी इस देश में वास्तविक अल्पसंख्यक हैं, वे इस देश पर कब्जा करने नहीं आए थे. उन्होंने बहुत ही आराम से भारत माता का प्यार मांगा था. उनकी छोटी आबादी ने इस राष्ट्र की सुंदरता-वृद्धि और अर्थव्यवस्था में बहुत योगदान दिया है. ये मेरे दोस्त की विधवा हैं जिन्हें उनके परिवार द्वारा परेशान किया जा रहा है. मैं पीएम मोदी से पूछना चाहती हूं कि अल्पसंख्यक जो ड्रामा नहीं करते उन्हें हम कैसे सुरक्षित रखें.?'


11:59 am (IST)

वाजिद खान की पत्नी का एक पोस्ट इन दिनों सुर्खियों में है. इस पोस्ट में दिवगंत संगीतकार की पत्नी ने अपने ससुरालवालों पर उन पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का आरोप लगाया है. वाजिद खान की पत्नी के इस पोस्ट पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी ट्वीट कर PMO से सवाल पूछा है.

 


11:51 am (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग ने सोशल मीडिया पर अपनी मालदीव्स वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में गुल पनाग स्ट्राइप्ड बिकिनी में नजर आ रही हैं.

10:36 am (IST)
10:35 am (IST)
कमालरुख का आरोप है कि वाजिद खान के परिवार की तरफ से उन पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया जा रहा है.

10:20 am (IST)

कंगना रनौत को बॉम्बे हाईकोर्ट की तरफ से बड़ी जीत मिल गई है, लेकिन लंबे समय से चली आ रही जुबानी जंग अभी भी खत्म नहीं हुई है. कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने एक बार फिर बॉलीवुड की दो टॉप एक्ट्रेसेस पर निशाना साधा है. उन्होंने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने दोनों पर निशाना साधा है.

LOAD MORE
मुंबईः टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अंकिता आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर करती रहती हैं, लेकिन उनका यूं तस्वीरें और वीडियोज शेयर करना कुछ लोगों को रास नहीं आ रहा है. कुछ ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है. अब हाल ही में अंकिता ने अपनी एक फोटो शेयर की, जिस पर कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया. एक यूजर ने तो अंकिता की फोटो पर कमेंट करते हुए यहां तक लिख दिया कि वह उन्हें हमेशा सुशांत (Sushant Singh Rajput) की याद दिलाते रहेंगे.




वहीं दूसरी ओर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की एक तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें वह अपने टीम मेंबर्स के साथ नजर आ रही हैं. फोटोज में प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा बेहद क्यूट लग रही हैं. अनुष्का शर्मा की ये फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है.




बता दें हाल ही में अनुष्का शर्मा ने ड‍िलीवरी के बाद अपने वर्क शेड्यूल, घर और बच्चे के बीच सामंजस्य बिठाने को लेकर भी अपनी बात रखी थी. जहां उन्होंने बताया था कि वह डिलीवरी के बाद काम पर वापसी करेंगी.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज