होम /न्यूज /मनोरंजन /

Entertainment: शाहरुख खान बोले- एक्टिंग मेरे लिए काम नहीं, जज्बात बयान करने का जरिया है

Entertainment: शाहरुख खान बोले- एक्टिंग मेरे लिए काम नहीं, जज्बात बयान करने का जरिया है

एंटरटेनमेंट जगत में सोमवार को काफी कुछ कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

  • News18Hindi
  • | December 01, 2020, 00:20 IST
    LAST UPDATED 2 YEARS AGO
    23:41 (IST)

    हाल ही में रोहनप्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो टोनी कक्कड़ के साथ नजर आ रहे हैं. दोनों के इस वीडियो के बैकग्राउंड में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल स्टारर टोनी कक्कड़ का नया गाना 'शोना शोना' सुनाई दे रहा है. वहीं गाने में दिख रहा है कि रोहनप्रीत सिंह इस गाने को सुनकर अपनी पत्नी नेहा की फोटो मोबाइल में देख रहे हैं. वहीं ये देखकर टोनी रोहनप्रीत का फोन लेकर नेहा को देखने की कोशिश करते हैं और दोनों में झगड़ा हो जाता है. 

    22:29 (IST)
    बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर मंगलवार को शिवसेना में शामिल होंगी. उन्होंने 2019 में कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ा था और बाद में पार्टी छोड़ दी थी. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के करीबी सहयोगी हर्षल प्रधान ने रविवार को कहा कि मातोंडकर मुख्यमंत्री की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल होंगी.  

    20:51 (IST)

    अंतरराष्ट्रीय जासूसों और खुफिया जगत की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में जॉन डेविड वाशिंगटन लीड रोल में हैं. इसके अलावा रॉबर्ट पेटिंसन, एलिजाबेथ डेबिकी, डिंपल कपाड़िया, केनेथ ब्रनाघ, आरोन टेलर जॉनसन, माइकल केन और क्लेमेंस पोएसी ने काम किया है.

    19:54 (IST)
    हॉलीवुड फिल्म ‘टेनेट (Tenet)’ की शूटिंग भारत सहित 7 देशों में की गई है. यह फिल्म 4 दिसंबर को भारत में रिलीज होगी. यह अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने भी एक्टिंग की है.

    मुंबईः बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने रानी मुखर्जी को दिए इंटरव्यू में बताया था कि, 'मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी हिचकी है मेरे माता-पिता का निधन... मैं 15 साल का था जब मेरे पिता गुजर गए और 26 की उम्र का था, जब मेरी मां निधन हुआ. ये हमारे लिख दुखों से भरा समय था. खाली घर हमें काटने को दौड़ता था... वो अकेलापन, दर्द और दोनों पेरेंट्स को खोने का दुख इतना ज्यादा था कि मेरी जिंदगी को जैसे खत्म कर रहा था'.

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह इंटरव्यू उस वक्त का है, जब रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' रिलीज हुई थी. उस दौरान वे इंडस्ट्री के अपने कई दोस्तों का इंटरव्यू लेते हुए और उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी हिचकी के बारे में पूछती हुई नजर आई थीं.

    कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों (Farmers Protest) का टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने समर्थन किया है. कपिल शर्मा ने किसानों के समर्थन में एक ट्वीट भी किया है. अपने इस ट्वीट के चलते कपिल शर्मा अब ट्रोल्स (Kapil Sharma Troll) के निशाने पर आ गए हैं. कई यूजर्स ने कपिल शर्मा के ट्वीट पर नाराजगी जाहिर की है और उन्हें राजनीतिक मुद्दों में अपनी सलाह ना देने की बात भी कही. हालांकि, कपिल शर्मा ने अपने अंदाज में इन ट्रोल्स को जवाब भी दिया है.

    एक्टर ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'किसानो के मुद्दे को राजनीतिक रंग ना देते हुए बातचीत से इस मसले का हल निकालना चाहिए .कोई भी मुद्दा इतना बड़ा नहीं होता के बातचीत से उसका हल ना निकले .हम सब देशवासी किसान भाइयों के साथ हैं . यह हमारे अन्नदाता हैं.

    वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ एक बेहद रोमांटिक फोटो शेयर की है. फोटो में मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर को गले से लगाए और हंसते हुए नजर आ रही हैं. मलाइका और अर्जुन कपूर की ये फोटो वायरल हो रही है.

    मलाइका-अर्जुन की इस फोटो पर अर्जुन कपूर के चाचा और बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर ने भी कमेंट किया है और इस जोड़ी की तारीफ की है. संजय कपूर ने दोनों की तारीफ करते हुए दिल वाला इमोजी पोस्ट किया है.

    विज्ञापन