अपना शहर चुनें

States

LIVE NOW

Entertainment Live Blog: कंगना की बढ़ी मुश्किलें, मंजिंदर सिंह सिरसा ने जताई आपत्ति

Entertainment Live Updates: एंटरटेनमेंट जगत में शुक्रवार को काफी कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

Hindi.news18.com | December 4, 2020, 12:16 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated December 4, 2020
12:12 pm (IST)

कृषि कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों के गैर-समर्थन में अपना पक्ष रखने और ट्वीट को लेकर कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. एक दिन पहले, दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्य जस्मैन सिंह नोनी की तरफ से उनके वकील हरप्रीत सिंह होरा ने कंगना को यह नोटिस भेजा था. दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष मंजिंदर सिंह सिरसा का बयान है. मंजिंदर सिंह सिरसा ने कंगना के ट्वीट पर आपत्ति जताई है. 


12:10 pm (IST)

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने अपनी नई फिल्म ओम: द बैटल विदिन का पोस्टर जारी कर दिया है. इस फिल्म में दिल बेचारा फेम एक्ट्रेस संजना सांघी लीड में नजर आएंगी. फिल्म के पोस्टर में आदित्य रॉय कपूर एक्शन अवतार में दिख रहे हैं.


12:09 pm (IST)

कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड करने के लिए मुंबई के हाईकोर्ट से मांग की गई है. हाईकोर्ट में याचिका दायर करवाई गई है, जिसमें कहा गया है कि कंगना रनौत अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए देशभर में नफरत और असामंजस्य फैला रही हैं. साथ ही देश को अपने उग्र ट्वीट्स के जरिए विभाजित करने की कोशिश कर रही हैं. ऐसे में उनके ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया जाए. ​

8:51 am (IST)
बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करती रही हैं. दिशा ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनका ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है.

 


8:00 am (IST)
'बिग बॉस 14' में टॉप-4 कंटेस्‍टेंट बनने की रेस जारी है. फिनाले वीक चल रहा है और इसमें सिर्फ 4 कंटेस्‍टेंट घर में रहेंगे. एजाज खान पहले ही इम्‍यूनिटी स्‍टोन पाकर फिनाले में पहुंच गए हैं, वहीं अभ‍िनव शुक्‍ला सीजन के दूसरे फाइनलिस्‍ट बन गए हैं. शार्क बोट वाले टास्‍क में अभ‍िनव जीतकर दूसरे फाइनलिस्‍ट बने हैं. एजाज और अभिनव को छोड़कर बाकी चारों सदस्य घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं. 

7:42 am (IST)
कंगना की बातें अक्सर लोगों को चुभ जाती हैं. दिलजीत दोसांझ पर निजी हमला भी कई लोगों को अखरने लगा है. सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर कंगना रनौत पर निशाना साधा है. वे कंगना के ट्वीट देख इतना ज्यादा भड़क गई हैं कि उन्हें देश छोड़ने की नसीहत तक देने लगी हैं.

 


6:47 am (IST)
6:46 am (IST)
एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का ट्विटर वॉर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के कई लोग पंजाबी सिंगर को अपना समर्थन दे रहे हैं. स्वरा भास्कर से लेकर अंगद बेदी तक, कई सेलेब्स ने खुलकर दिलजीत का सपोर्ट किया है. उन्हें पंजाब की आन-बान और शान बताया जा रहा है. 


LOAD MORE
मुंबई. एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का ट्विटर वार चर्चा का विषय बना हुआ है. सोशल मीडिया पर दोनों आमने सामने हैं. कंगना का तल्ख अंदाज उन्हें कई मौकों पर मुसीबत में डाल चुका है. उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी हो चुकी है. किसानों के आंदोलन को लेकर शुरू हुई ये बहस अब काफी बढ़ गई हैं. कंगना इस बहस में अलग-थलग दिखाई दे रही हैं. लेकिन दिलजीत को पूरे बॉलीवुड का समर्थन हासिल होता दिख रहा है. स्वरा भास्कर से लेकर अंगद बेदी तक, कई सेलेब्स ने खुलकर दिलजीत का सपोर्ट किया है.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज