अपना शहर चुनें

States

LIVE NOW

Entertainment: नेपोटिज्म की बहस में अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 'जेठालाल' ने दी प्रतिक्रिया, अंकिता लोखंडे ने अवॉर्ड ईवेंट पर सुशांत को किया याद

Entertainment Live Updates: एंटरटेनमेंट जगत में शनिवार को काफी कुछ कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

Hindi.news18.com | December 5, 2020, 11:35 PM IST
facebook Twitter Linkedin
Last Updated December 5, 2020

हाइलाइट्स

11:27 pm (IST)
सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो जी रिश्ते अवॉर्ड का ही है.इस वीडियो में अंकिता, सुशांत सिंह राजपूत को याद करती दिखाई दे रही हैं. अंकिता इस वीडियो में कह रही हैं- 'जी और मेरा बहुत ही 'पवित्र रिश्ता' है. मैं खुश हूं कि मैं इस ईवेंट का एक बार फिर से हिस्सा बनी हूं. आज जी रिश्ते अवॉर्ड जरूर देखिए क्योंकि आज कुछ खास है... सारे जितने भी फैंस हैं सुशांत के उनके लिए. मुझे पता है कि सुशांत से बहुत लोग प्यार करते हैं तो आ मेरी तरफ से उनके लिए छोटी सी कोशिश है... देखिए और बहुत सारा प्यार दीजिए'. 
10:20 pm (IST)

हाल ही में हिना खान ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी बेहद बोल्ड फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने एक के बाद एक अपनी कुछ बिकिनी फोटोज शेयर की हैं. इनमें से एक फोटो इंटरनेट पर सबसे ज्यादा तहलका मचा रहा है, जिसमें हिना खान पर्पल बिकिनी पहने समुंदर किनारे लेटकर किलर पोज देती दिखाई दे रही हैं. 


9:46 pm (IST)
एक्ट्रेस शिल्पा ने एक आलीशान रेस्तरां खोला है, इस होटल का नाम है Bastian Chain.. जो कि मुंबई के वर्ली इलाके में है. शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस होटल की शानदार फोटोज भी शेयर की हैं.
5:39 pm (IST)

आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आदित्य अपनी पत्नी के साथ कुछ हंसी-मजाक करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में श्वेता किचन में आदित्य की मां के साथ कुछ बनाती दिख रही हैं. वहीं, आदित्य बोलते हैं कि टेस्ट में कोई कसर नहीं होनी चाहिए, वरना जाओ अपने ससुराल वालों के पास... फिर बोलते हैं.. डायलॉग बोलने में गलती हो गई.. अब से डायलॉग याद करके बोलूंगा. हुआ यूं कि आदित्य बोलना चाह रहे थे कि जाओ अपने मायके. आदित्य और श्वेता के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है


5:17 pm (IST)

बिग बॉस 14 में फिनाले की खबरों के बीच मेकर्स ने शो पर बचे हुए कंटेस्टेंट्स की मुश्किलें और भी बढ़ाने की ठान ली है. इस बार घर वालों को बिग बॉस के सबसे चर्चित एक्स कंटेस्टेंट्स जबरदस्त चैलेंज देने के लिए पहुंच रहे हैं. जिनमें राखी सावंत (Rakhi Sawant), कश्मीरा शाह (Kashmera Shah), राहुल महाजन (Rahul Mahajan) और विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ये चार नए कंटेस्टेंट शामिल हैं. सलमान खान द्वारा इंट्रोड्यूस किए जाने के दौरान राखी सावंत और कश्मीरा शाह में जबरदस्त भिडंत देखने को मिलेगी.


3:52 pm (IST)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का फिनाले वीक चल रहा है और तमाम घरवाले फाइनल्स में अपनी जगह बनाने में लगे हुए हैं. अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और एजाज खान (Eijaj Khan) पहले ही फाइनलिस्ट बन चुके हैं. ऐसे में अब राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और रुबीना दिलैक के बीच फाइनल्स में जाने की रेस चल रही है. बिग बॉस 14 को होस्ट कर रहे सलमान खान ने एक हफ्ते पहले ही ऐलान किया था कि 'बिग बॉस 14' के फिनाले में चार ही कंटेस्टेंट्स की एंट्री होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निक्की शो से एविक्ट हो गई हैं और अब राहुल वैद्य की भी बिग बॉस हाउस से छुट्टी होने वाली है. 


3:00 pm (IST)

हॉलीवुड फिल्म 'टेनेट' भारत में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़‍िया ने भी काम किया है. ऐसे में टेनेट के डारेक्टर डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन ने डिंपल के काम की तारीफ की है. जिससे उनके दामाद और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार काफी खुश हैं.


2:20 pm (IST)
बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का फिनाले वीक चल रहा है और कंटेस्टेंट भी फाइनल्स में पहुंचने के लिए अपना पूरा जोर लगाते दिख रहे हैं. इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक नॉमिनेट थे. हाल ही में निक्की तंबोली के फैंस के लिए भी बुरी खबर आई थी. जिसके तहत, निक्की शो से एविक्ट हो गई हैं और अब राहुल वैद्य की भी बिग बॉस हाउस से छुट्टी होने वाली है. जिसके बाद जैस्मिन और रूबीना टॉप 4 में अपनी जगह बना लेंगी.


1:39 pm (IST)

नेटफ्ल‍िक्स पर हाल ही में रिलीज हुई करण जौहर की वेब सीरीज Fabulous Lives of Bollywood Wives इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है. सेल‍िब्रटी वाइफ्स पर बनी इस सीरीज में पहले सीजन में सोहेल खान की पत्नी सीमा खान, चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर और समीर सोनी की पत्नी नीलम कोठारी सोनी नजर आई थीं. अब खबर है कि शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान सीरीज के अगले सीजन में नजर आने वाली हैं.


1:20 pm (IST)

हाल ही में अनिल कपूर (Anil Kapoor) के इस महामारी से संक्रमित होने की खबर सामने आई थी. जिसके बाद खुद अनिल कपूर ने इन खबरों को गलत बताया था. अब उनकी बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने उनकी गलत कोरोना रिपोर्ट वायरल होने पर प्रतिक्रिया दी है.


LOAD MORE
मुंबईः तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता दिलीप जोशी ने हाल ही में उन्होंने नेपोटिज्म (Nepotism) के मुद्दे पर भी खुल कर अपनी राय जाहिर की है. साइट एंड इनसाइट नाम के एक यूट्यूब चैनल से बात करते हुए बताया है कि उन्हें अपने करियर में कभी नेपोटिज्म का सामना नहीं करना पड़ा है. नेपोटिज्म की बहस पर प्रतिक्रिया देते हए दिलीप जोशी बोले कि- ये हमारा कल्चर है, हमारी संस्कृति है. अगर कोई व्यापारी है और उसने अपना काम-धंधा जमाया है तो उसका बेटा अपने पिता के धंधे में शामिल होना चाहता है तो वे निश्चित रूप से उसे ज्वाइन करेगा. अगर कोई टैलेंटेड है तो उसे भी मौका मिलना चाहिए, भले ही उसका फिल्मी बैकग्राउंड से कोई नाता हो या नहीं. ये इंडस्ट्री सबको मौका देती है'.

फोटो

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

चिंता के विचार आपकी ख़ुशी को बर्बाद कर सकते हैं। ऐसा न होने दें, क्योंकि इनमें अच्छी चीज़ों को ख़त्म करने की और समझदारी में निराशा का ज़हरीला बीज बोने की क्षमता होती है। ख़ुद को हमेशा अच्छा परिणाम पाने के लिए प्रोत्साहित करें और ख़राब हालात में भी कुछ-न-कुछ अच्छा देखने का गुण विकसित करें। ख़ास लोग ऐसी किसी भी योजना में रुपये लगाने के लिए तैयार होंगे, जिसमें संभावना नज़र आए और विशेष हो। भूमि से जुड़ा विवाद लड़ाई में बदल सकता है। मामले को सुलझाने के लिए अपने माता-पिता की मदद लें। उनकी सलाह से काम करें, तो आप निश्चित तौर पर मुश्किल का हल ढूंढने में क़ामयाब रहेंगे। किसी से अचानक हुई रुमानी मुलाक़ात आपका दिन बना देगी। काम के लिए समर्पित पेशेवर लोग रुपये-पैसे और करिअर के मोर्चे पर फ़ायदे में रहेंगे। सफ़र के लिए दिन ज़्यादा अच्छा नहीं है। जीवनसाथी के ख़राब व्यवहार का नकारात्मक असर आपके ऊपर पड़ सकता है। स्वयंसेवी कार्य या किसी की मदद करना आपकी मानसिक शांति के लिए अच्छे टॉनिक का काम कर सकता है। परेशान? आप पंडित जी से प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें

टॉप स्टोरीज