Entertainment: 'KGF चैप्टर 2' का टीजर ताबड़तोड़ वायरल, 41 लाख लोगों ने किया लाइक

रॉकिंग सुपरस्टार यश और संजय दत्त.

रॉकिंग सुपरस्टार यश और संजय दत्त.

Entertainment: एंटरटेनमेंट जगत में शुक्रवार को काफी कुछ कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 9, 2021, 12:43 AM IST
  • Share this:
मुंबईः कन्नड़ सुपरस्टार यश की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2 का टीजर' रिलीज से 24 घंटे के अंदर ही हिट हो गया. इस फिल्म के टीजर को 24 घंटे से पहले 6 करोड़ बार देखा जा चुका है. 24 घंटे से पहले इसे 41 लाख लोग यूट्यूब पर लाइक कर चुके हैं.

इस फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने घोषणा की थी कि फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का टीज़र 8 जनवरी को यश के बर्थडे के दिन जारी किया जाएगा, लेकिन यश के फैंस की दीवानगी को देखते हुए उनके बर्थडे की पूर्व संध्या पर 7 जनवरी की रात को इस फिल्म का टीजर का जारी कर दिया गया.  इस फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने केजीएफ चैप्टर 2 के टीजर का यूट्यूब लिंक भी शेयर किया था.

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ धोखाधड़ी हुई है, जिसकी शिकायत उन्होंने हाल ही में दर्ज कराई है. कपिल शर्मा ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया (Dilip Chhabaria) के ऊपर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. जिसके बाद मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की अपराध शाखा ने उन्हें समन जारी किया है और गवाह के रूप में अपना बयान दर्ज कराने की मांग की है. कपिल शर्मा का आरोप है कि, दिलीप छाबड़िया (Dilip Chhabaria Fraud Case) ने उनके साथ 1 या 2 नहीं बल्कि 5.5 करोड़ की हेराफेरी की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज