अपना शहर चुनें

States

Entertainment: 'धूम 4' में विलेन का रोल करेंगी दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण.
दीपिका पादुकोण.

Entertainment: एंटरटेनमेंट जगत में रविवार को काफी कुछ कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 12:45 AM IST
  • Share this:
मुंबईः यशराज फिल्म्स की सबसे स्टाइलिश एक्शन फ्रेंचाइजी 'धूम' की चौथी फिल्म का इंतजार अब समाप्त होने जा रहा है. 2020 में 'धूम 4' के बारे में कई खबरें आईं, जिसमें बॉलीवुड के अलग-अलग कलाकारों के इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने की बात कही गई थी, लेकिन फिल्म के निर्माताओं ने किसी भी खबर की पुष्टि नहीं की. इसके बाद सभी खबरों को बेबुनियाद मान लिया गया.

अब, खबर है कि वाईआरएफ ने इस सीरीज के चौथे भाग में एक महिला खलनायक को लीड कैरेक्टर का रोल देने का फैसला किया है. ‘पीपिंगमून’ नाम की वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के अनुसार, यशराज बैनर 'धूम 4' में दीपिका पादुकोण को स्टाइलिश चोरनी के कैरेक्टर में पेश करने का फैसला किया है. दीपिका पादुकोण और यशराज बैनर के बीच इस फिल्म के लिए बातचीत लगातार जारी है. दीपिका पादुकोण इसके शूटिंग के डेट्स को अपने कैलेंडर में एडजस्ट करने की कोशिश कर रही हैं. यदि सब कुछ योजना के अनुसार हुआ तो 'धूम 4' की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी. 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बीते कुछ समय से लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. न्यू ईयर के मौके पर पहले तो दीपिका पादुकोण ने तमाम सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट्स से अपने सभी पोस्ट डिलीट कर दिए. इसके बाद दोनों की वेकेशन की तस्वीरें भी खूब चर्चा में रहीं. दोनों न्यू ईयर मनाने रणथंबौर पहुंचे थे. हालांकि, नए साल का जश्न खत्म करने के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब मुंबई वापस लौट आए हैं. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज