Home /News /entertainment /

Entertainment: सैफ बोले- शाही परवरिश हुई, इसलिए तांडव वेब सीरीज में मिला रोल

Entertainment: सैफ बोले- शाही परवरिश हुई, इसलिए तांडव वेब सीरीज में मिला रोल

सैफ अली खान

सैफ अली खान

एंटरटेनमेंट जगत में रविवार को काफी कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

    मुंबईः एक्टर सैफ अली खान जल्द ही अली अब्बास जफर की आगामी वेब सीरीज, ‘तांडव’ में एक कट-थ्रोट पॉलिटिशियन के रोल में दिखाई देंगे. एक नए इंटरव्यू में, सैफ ने इस बारे में बताया कि वे रोल के लिए सही विकल्प क्यों थे? सैफ ने एक युवा राजनेता समर प्रताप सिंह का रोल किया है, जो अपने दिवंगत प्रधानमंत्री पिता का अनुसरण कर सत्ता में आने की उम्मीद कर रहे हैं. सैफ ने कहा कि विशेषाधिकार वाले शाही जीनव ने उन्हें इस रोल के लिए तैयार किया है.

    एक मीडिया हाउस से बात करते हुए, उन्होंने कहा, ‘मैं नई दिल्ली के एक बहुत ही विशेषाधिकार प्राप्त वर्ग में पला-बढ़ा हूं, मैं समझता हूं कि यदि आप मुझसे किसी राजनेता के विशेषाधिकार प्राप्त राजकुमार की भूमिका निभाने के लिए कह रहे हैं, तो यह रोल स्वाभाविक रूप से मुझे दिया जाएगा, क्योंकि मेरा पालन-पोषण इस तरह से किया गया है. यह बहुत अच्छी कास्टिंग है.’

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ विवादों का सिलसिला है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा. हाल ही में किसानों ने किसान आंदोलन को बदनाम करने वाले कुछ लोगों को मानहानि का नोटिस भेजा है. आम आदमी पार्टी की मदद से किसानों ने यह कानूनी नोटिस भेजा है. जिसमें एक्ट्रेस कंगना रनौत का नाम भी शामिल है. किसान आंदोलन पर दिए बयान को लेकर कंगना को यह नोटिस भेजा गया है. हालांकि, अपने बयानों को लेकर कंगना पहले भी सोशल मीडिया यूजर्स और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के निशाने पर आ चुकी हैं.

    Tags: Bollywood, Entertainment, Hollywood, Tollywood

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर