• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Entertainment Live News Update: धर्मेंद्र ने ली बूस्टर डोज, सड़क दुर्घटना में बचे हेमंत बिर्जे

Entertainment Live News Update: धर्मेंद्र ने ली बूस्टर डोज, सड़क दुर्घटना में बचे हेमंत बिर्जे

Entertainment News, 12 January Live Updates: एंटरटेनमेंट जगत में आज काफी कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

  • News18Hindi
  • | January 12, 2022, 23:07 IST
    LAST UPDATED 4 MONTHS AGO

    हाइलाइट्स

    अक्षय कुमार की ‘सेल्फी’ का टीजर रिलीज
    बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी हर फिल्म में धमाल मचा रहे हैं. फैंस उनके अनोखे अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं. अब अभिनेता अक्षय कुमार के साथ इमरान हाशमी भी होंगे. अक्षय और इमरान की फ्रेश जोड़ी जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. दोनों फिल्म ‘सेल्फी’ से आपसे मिलने आ रहे हैं.

    बॉलीवुड ‘टार्जन’ हेमंत बिर्जे सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे
    बॉलीवुड टार्जन (Bollywood Tarzan) के नाम से फेमस एक्टर हेमंत बिर्जे (Hemant Birje) की कार का एक्सीडेंट हो गया. हेमंत अपनी वाइफ और बेटी के साथ मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर जा रहे थे, तभी अचानक उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई. कार के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक्टर और उनकी वाइफ को मामूली चोट आई है, जबकि बेटी पूरी तरह सुरक्षित है. दुर्घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि उर्से टोल प्लाजा के पास रात 8 बजे यह दुर्घटना हुई. शिरगांव पुलिस निरीक्षक सत्यवान माने से मिली जानकारी के मुताबिक हेमंत और उनकी वाइफ पूरी तरह सुरक्षित हैं.

    महिला को ठेले से फल फेंकते देख आग बबूला हुईं गौहर खान
    बिग बॉस (Bigg Boss) विनर रहीं एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने आस-पास होने वाली गलत चीजों पर तीखा रिएक्शन देती हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला एक फल बेंचने वाले शख्स के ठेले से फल उठाकर बीच सड़क पर फेंकती दिखाई दे रही हैं. वायरल हो रहा ये वीजियो भोपाल का बताया जा रहा है. वीडियो में फल विक्रेता महिला से गुहार लगा रहा है, लेकिन महिला उसकी एक नहीं रही. इस वीडियो को देख गौहर खान आगबबूला हो गईं. उन्होंने सोशल मीड‍िया के जर‍िए मह‍िला को जमकर लताड़ लगाई है.

    National Youth Day: अजय देवगन ने लिखा स्पेशल नोट
    अजय देवगन (Ajay Devgn) बॉलीवुड के सबसे दिग्गज कलाकार में से एक हैं. पिछले 31 सालों से वो बॉलीवुड में एक्टिव हैं और एक से बढ़कर एक फिल्में कर रहे हैं. उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों में ही साबित कर दिया था कि वो लंबे रेस के घोड़े हैं और उन्होंने शुरुआत से ही एक से बढ़कर एक अच्छी फिल्में की. लेकिन हर एक्टर के करियर में अच्छा और बुरा दौर आता है और अजय देवगन ने भी शुरुआती दिनों में रिजेक्शन झेला था. नेशनल यूथ डे के मौके पर उन्होंने 20 साल के अजय देवगन के नाम खत लिखा है.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन
    0