दिलीप कुमार से करण मेहरा और निशा रावल तक, पढ़िए एंटरटेनमेंट की TOP-5 खबरें

डॉ. जलील पारकर ने दी दिलीप कुमार के स्वास्थ्य की जानकारी.

डॉ. जलील पारकर ने दी दिलीप कुमार के स्वास्थ्य की जानकारी.

अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को bilateral pleural effusion (बाइलेटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन) की वजह से ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है.

  • Share this:

नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) बीते रविवार से मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें bilateral pleural effusion (बाइलेटरल प्ल्यूरल इफ्यूजन) की वजह से ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है. वहीं, न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबित हिंदुजा अस्पताल के पल्मोनोलॉजिस्ट डॉ जलील पारकर ने बताया है कि दिलीप कुमार के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है, लेकिन वह अभी भी ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

निशा रावल (Nisha Rawal) और करण मेहरा (Karan Mehra), टीवी इंडस्ट्री के पसंदीदा कपल में से एक रहे हैं. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत फोटो और वीडियो शेयर करते रहे हैं, लेकिन फिर अचानक खबर आती है कि निशा ने अपने पति करण के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. वह रिश्ता जो सभी के सामने एक मिसाल बना हुआ था, अचानक धोखा, अविश्वास की भेंट चढ़ता नजर आया. (पढ़ें पूरी खबर)

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपने ताजा बयान में सारा अली खान (Sara Ali Khan) पर नशा करने का आरोप लगाया है, जिससे एक नया विवाद पैदा हो गया है. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स गर्लफ्रेंड रहीं रिया ने एनसीबी को अपने बयानों में यह सब बताया है. एक बातचीत के दौरान, सुशांत और सारा की 'केदारनाथ' (Kedarnath) के को-एक्टर नीतीश भारद्वाज (Nitish Bharadwaj) से एसएसआर के बारे में पूछा गया कि क्या वे अपनी फिल्म की शूटिंग के दौरान ड्रग्स के आदी हो गए थे. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड को 'शुद्ध देसी रोमांस', 'एमएस धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी', 'काय पो चे', 'केदारनाथ' और 'छिछोरे' जैसी फिल्में देने वाले दिवंगत अभिनेता सुशांत ‌सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर रहीं दिशा सालियान (Disha Salian) ने एक साल पहले आज ही के दिन यानी 8 जून, 2020 को इमारत से कूदकर अपनी जान दे दी थी और ठीक उसके कुछ दिनों बाद यानी 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने भी मुंबई में स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी. (पढ़ें पूरी खबर)


सोफिया हयात (Sofia Hayat) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर सलमान खान (Salman Khan) और उनकी फिल्मों को लेकर एक लंबा पोस्ट किया है. वे एक-जैसी फिल्में बनाने के लिए एक्टर की निंदा कर रही हैं. वे कह रही हैं कि लोग उनकी फिल्मों से ऊब रहे हैं. साथ में, सोफिया सलमान से पूछ रही हैं कि वे अपनी उम्र की एक्ट्रेस के साथ फिल्में क्यों नहीं बना रहे हैं? सलमान खान की लेटेस्ट फिल्म 'राधे' (Radhe) को लेकर भी सोफिया ने काफी कुछ कहा है. हालांकि, उन्होंने फिल्म के दूसरे एक्टर रणदीप हुड्डा की तारीफ की है, पर उनके फिल्म के चयन पर सवाल भी खड़े किए हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज