• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Entertainment News Live Updates: दीया मिर्जा अपने बर्थडे पर फोरेस्ट वॉरियर्स को देंगी 40 लाख रुपए

Entertainment News Live Updates: दीया मिर्जा अपने बर्थडे पर फोरेस्ट वॉरियर्स को देंगी 40 लाख रुपए

Entertainment News, 1 December Live Updates: एंटरटेनमेंट जगत में आज काफी कुछ खास है. एंटरटेनमेंट लाइव ब्लॉग के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, भोजपुरी समेत मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरों के अपडेट्स.

  • News18Hindi
  • | December 01, 2021, 23:53 IST
    LAST UPDATED 2 MONTHS AGO
    18:24 (IST)
    विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी को लेकर कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि कपल की शादी (Vicky and Katrina Wedding) में मोबाइल ले जाना बैन रहेगा, ताकि कोई भी कपल की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर न कर पाए. सुनने में आया था कि कपल अपनी शादी की पहली फोटोज खुद शेयर करना चाहते हैं, लेकिन फिल्म जगत के मशहूर एक्टर गजराज राव ने इस नियम को लेकर नाराजगी जताई है और शादी में शामिल न होने की वजह बताई है.  गजराज ने विक्की कौशल के लिए लिखा है, ‘सेल्फी नहीं लेने देगा, तो मैं नहीं आ रहा ब्याह में.’

    Vicky Kaushal, Katrina Kaif, Gajraj Rao, Gajraj Rao on Vicky Katrina Wedding, Mobile ban in Vicky and Katrina wedding, Vicky and Katrina Wedding, Katrina and Vicky Dream Home

    एक्टर विनीत कुमार सिंह (Vineet Kumar Singh Wedding) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के जरिए विनीत ने बताया कि उन्होंने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड रुचिरा गोरमारे (Ruchira Gormaray) से शादी कर ली है. अपनी शादी के खास पलों की तस्वीरों को शेयर करते हुए विनीत ने एक दिल जीत लेने वाला नोट भी लिखा. इसमें उन्होंने अपनी शादी की तारीख का भी खुलासा किया है. विनीत शादी बहुत ही निजी तरीके से की. उनकी शादी में सिर्फ परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.

    विनीत कुमार (Vineet Kumar Singh Instagram)ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में विनीत को दूल्हे के आउटफिट में देखा जा सकता है. जबकि रुचिरा गोरमारे दुल्हन के आउटफिट में हैं. एक तस्वीर में दोनों शादी के मंडप में अग्नि के पास बैठे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में दोनों खड़े होकर फोटो के लिए पोज दे रहे हैं. विनीत की तरह ही रुचिरा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यही तस्वीरें शेयर की हैं.

    Vineet Kumar

    (फोटो साभारः Instagram @vineet_ksofficial)

    विनीत कुमार (Vineet Kumar Singh Wedding Photos) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,”29/11/2021 तुम्हारा हाथ पकड़कर मैं इतनी दूर आ गया. तुमको अपने जीवन में पाकर वास्तव में धन्य महसूस कर रहा हूं! रुचिरा. आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए आप सभी का धन्यवाद.” विनीत कुमार की इस पोस्ट पर इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्त और फैंस उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं.

    8 साल से कर थे एक-दूसरे को डेट

    बताया जा रहा है कि ये कपल 8 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए, विनीत कुमार ने कहा कि वे पिछले आठ साल से एक-दूसरे को जानते हैं, और रुचिरा उनकी जर्नी के दौरान आए कई उतार-चढ़ावों में उनके साथ रही हैं. इसलिए उन्होंने शादी करने के लिए अंतिम फैसला लिया. वे पहले 2020 में शादी करने की प्लानिंग बना रहे थे, लेकिन कोविड-19 की अनिश्चितताओं के कारण इसे स्थगित कर दिया.

    महाराष्ट्र-उत्तर भारतीय रीति-रिवाज से शादी

    शादी के बारे में बात करते हुए, विनीत ने कहा कि यह एक बहुत ही इंटिमेट शादी रही, जिसमें उनके परिवार और करीबी दोस्त मौजूद थे. उन दोनों ने ये प्लानिंग की थी. उन्होंने बताया कि उनकी शादी महाराष्ट्रीयन और उत्तर भारतीय रीति-रिवाजों से हुई.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन