शाहरुख खान ने की दिग्गज ब्रिटिश एक्टर टॉम हिडलस्टन के अभिनय की तारीफ

टॉम का यह वीडियो भारतीय दर्शकों के बीच खासी चर्चा का विषय बना हुआ है. (File Photo)

टॉम का यह वीडियो भारतीय दर्शकों के बीच खासी चर्चा का विषय बना हुआ है. (File Photo)

बॉलीवुड को लेकर किए गए सवाल पर भी ब्रिटिश एक्टर ने शाहरुख का नाम लेकर खुद को उनका प्रशंसक बताया. टॉम का यह वीडियो भारतीय दर्शकों के बीच खासी चर्चा का विषय बना हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 12, 2021, 12:07 AM IST
  • Share this:

मुंबई. दिग्गज ब्रिटिश एक्टर टॉम हिडलस्टन द्वारा खुद को शाहरुख खान का प्रशंसक बताए जाने के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार ने भी बहुचर्चित वेब सीरीज मार्वेल के एक्टर टॉम के अभिनय की सराहना की है. इस हफ्ते की शुरुआत में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में टॉम वर्ड एसोसिएशन गेम खेलते हुए दिखाई दिए थे.

भारत के बारे में उनकी राय को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) वेब सीरीज में लोकी का चर्चित किरदार निभाने वाले टॉम ने शाहरुख खान का नाम लिया. बॉलीवुड को लेकर किए गए सवाल पर भी ब्रिटिश एक्टर ने शाहरुख का नाम लेकर खुद को उनका प्रशंसक बताया. टॉम का यह वीडियो भारतीय दर्शकों के बीच खासी चर्चा का विषय बना हुआ है.

बॉलीवुड सुपरस्टार ने टॉम द्वारा तारीफ किए जाने के बाद एमसीयू में उनके किरदार लोकी को लेकर टि्वटर पर लिखा, ‘गॉड ऑफ मिसचीफ, आप बेहद दयालु और बड़े दिल वाले हैं. उम्मीद है कि इस दावे के पीछे कोई शैतान नहीं है.’ 55 साल के शाहरुख ने कहा कि वह टॉम की हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘लोकी’ देखने के लिए बेहद उत्सुक हैं. डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम पर बुधवार से ‘लोकी’ का प्रसारण हो रहा है.

नाबालिग से बलात्कार मामले में आरोपी और 'नागिन-3' फेम टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी केस में एक चौंका देना वाला खुलासा हुआ है. खबर है कि इस केस में पर्ल को फंसाने की साजिश रची गई थी. इस बात की जानकारी खुद पीड़िता की मां ने दी है. उन्होंने बताया कि पर्ल बिल्कुल निर्दोष है. उन्हें इस मामले में मेरे पूर्व पति द्वारा फंसाया गया है. वहीं, टीएमसी सांसद नुसरत जहां और निखिल जैन की बीच की अनबन खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. नुसरत जहां के बाद अब निखिल ने भी उनपर गंभीर आरोप लगाते हुए एक बयान जारी किया है. उन्होंने 9 प्वॉइंट्स में अपनी बात रखी और लोगों को नुसरत और यश दासगुप्ता के अफेयर की ओर भी इशारा किया. हालांकि उन्होंने इस दौरान किसी का भी नाम साफ-साफ तौर पर नहीं लिया, लेकिन इतना जरूर कह दिया कि दोनों के रिश्ते में आई दरार के पीछे का एक कारण 7 महीने पहले उनका रवैया बदल गया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज