अनिल कपूर, अभिषेक बच्चन सहित अन्य बॉलीवुड कलाकारों ने ईद की मुबारकबाद दी

बॉलीवुड कलाकारों ने ईद की मुबारकबाद दी है. (Photo: @ActorMadhavan)

बॉलीवुड कलाकारों ने ईद की मुबारकबाद दी है. (Photo: @ActorMadhavan)

बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है. उन्होंने सभी से अपने घर में रहने का भी आग्रह किया है क्योंकि देश में कोरोनो वायरस महामारी की दूसरी लहर कहर बरपाए हुए है.

  • Share this:

मुंबई. देश भर में ईद-उल-फितर का त्योहार शुरू हो गया है और दुनिया के विभिन्न हिस्सों से इंटरनेट पर शुभकामनाओं का तांता लगा हुआ है. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है. उन्होंने सभी से अपने घर में रहने का भी आग्रह किया है क्योंकि देश में कोरोनो वायरस महामारी की दूसरी लहर कहर बरपाए हुए है.

अनिल कपूर ने ट्विटर पर फैंस को ईद की मुबारकबाद दी. उन्होंने हिस्ट्री आर्काइव्स की एक इंस्टाग्राम पोस्ट को शेयर किया है. इसमें मुश्किल दौर में ताकत हासिल करने के बारे में एक सुंदर कविता शामिल थी. अभिषेक बच्चन ने भी अपने फैंस से ईद की बधाई दी है. साथ ही उनसे मास्क पहनने, घर पर रहने और सेफ रहने का निवेदन किया है. बैकग्राउंड में लटके हुए अर्धचंद्र और मस्जिद की अपने ट्विटर अकाउंस से इमेज शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा है, 'ईद मुबारक. #StayHomeStaySafe #MaskOn. सबा अली खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'ईद मुबारक! हर किसी के लिए... जो आज और कल से शुरू करते हैं .. कल और हमारे जैसे... शुक्रवार. साथ ही उन्होंने घर पर रहने और सुरक्षित रहने का भी संदेश दिया है.' आर माधवन और सुजैन खान ने भी ईद की मुबारकबाद दी है.

सलमान खान ने फैंस को कमिटमेंट दिया था कि वह ईद पर राधे को रिलीज करेंगे और उन्होंने वो कमिटमेंट पूरा कर लिया है. क्योंकि इस ईद (Eid) पर राधे रिलीज कर रहे हैं. हालांकि अब सलमान ने अपने फैंस से कमिटमेंट मांगा है. सलमान ने सभी से मांग की है कि कोई भी पाइरेसी न करें. टीवी के मशहूर शो 'ससुराल सिमर का' फेम एक्टर राजीव पॉल भी टेस्ट रिजल्ट कोविड-19 पॉजिटिव आया है, वो अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं. वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए इस बारे में जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि उनका बुखार कम नहीं हो रहा था, जिसके बाद उन्होंने एक समझदारी का काम किया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज