'Spark OTT' नाम से अपना प्लेटफॉर्म लॉन्च करेंगे डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा

इस प्लेटफॉर्म में बाकी ओटीटी की तरह टीवी शोज, फिल्में, शॉर्ट सीरीज, वेब सीरीज देखने को मिलेंगी. (फाइल फोटो)

इस प्लेटफॉर्म में बाकी ओटीटी की तरह टीवी शोज, फिल्में, शॉर्ट सीरीज, वेब सीरीज देखने को मिलेंगी. (फाइल फोटो)

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने कहा कि वे जिस जॉनर की फिल्में बनाना पसंद करते हैं, उसे बिना किसी रुकावट के दर्शकों तक पहुंचाने के लिए, वे खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म लाए हैं. बता दें कि यह ओटीटी प्लेटफॉर्म शनिवार (15 मई) को लॉन्च हो रहा है.

  • Share this:

मुंबई: जब से कोरोना महामारी शुरू हुई है, तब से ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर लोगों की उपस्थिति बढ़ गई है. संक्रमण का डर और थियेटरों पर लगी पाबंदियों ने ओटीटी पर मनोरंजन को बढ़ावा दिया है. इस हाल में अमेजन प्राइम, जी5, नेटफ्लिक्स सरीखे कई प्लेटफॉर्म उभरकर सामने आए हैं. समय की नजाकत को भांपते हुए मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा, जिनकी जल्द ही फिल्म 'डी कंपनी' भी रिलीज होने वाली है, एक ओटीटी प्लेटफॉर्म लेकर आए हैं. इस ओटीटी प्लेटफॉर्म का नाम है- स्पार्क ओटीटी.

न्यूज 18 से हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में जब राम गोपाल वर्मा से पूछा गया कि, उन्होंने खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म क्यों लॉन्च किया है, तो डायरेक्टर ने कहा कि वे जिस जॉनर की फिल्में बनाना पसंद करते हैं, उसे बिना किसी रुकावट के दर्शकों तक पहुंचाने के लिए, वे खुद का ओटीटी प्लेटफॉर्म लाए हैं. बता दें कि यह ओटीटी प्लेटफॉर्म शनिवार (15 मई) को लॉन्च हो रहा है.

इस प्लेटफॉर्म में बाकी ओटीटी की तरह टीवी शोज, फिल्में, शॉर्ट सीरीज, वेब सीरीज देखने को मिलेंगी. खास बात यह है कि राम गोपाल वर्मा की अगली फिल्म 'डी कंपनी' (D Company) उनके इसी प्लेटफॉर्म पर ही स्ट्रीम होगी. डायरेक्टर की कई फिल्मों की तरह, इस फिल्म में भी अंडरवर्ल्ड की कहानी को दिखाया गया है.

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘राधे’ (Radhe) के रिलीज होने के कुछ ही घंटे बाद ट्विटर पर इस फिल्म को बहिष्कार करने की मांग उठने लगी. हैशटैग ‘राधे फिल्म का बहिष्कार करो’ ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. आपको यह जानकार हैरानी नहीं होगी कि यह ट्रेंड दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस द्वारा चलाया गया था. वहीं, हॉलीवुड एक्ट्रेस और प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर पैपराजी से नाराज हैं. सोफी इस बात से नाराज है कि वह जब भी अपनी बेटी विला को घर से बाहर लेकर निकलती हैं तब पैपराजी उनके पीछे पड़ जाती है और उनकी इजाजत के बिना बेटी की फोटोज खींचती और पब्लिश करती है. सोफी टर्नर ने इंस्टाग्राम पर अपनी वीडियो शेयर इस बात पर गुस्सा जाहिर किया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज