होशांग गोविल ने बताया- कोविड-19 से स्वस्थ होकर अस्पताल से घर लौटीं एक्ट्रेस तबस्सुम

तबस्सुम 10 दिन पहले कोविड-19 से संक्रमित हुई थीं और उन्हें शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. (फाइल फोटो)

तबस्सुम 10 दिन पहले कोविड-19 से संक्रमित हुई थीं और उन्हें शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. (फाइल फोटो)

एक्ट्रेस और टॉक शो कार्यक्रम की मेजबान तबस्सुम कोरोना वायरस के संक्रमण को मात देकर स्वस्थ हो चुकी हैं और अस्पताल से घर लौट आयी हैं. उनके बेटे होशांग गोविल ने इस बारे में जानकारी दी है. एक्ट्रेस 10 दिन पहले कोविड-19 से संक्रमित हुई थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 12:35 AM IST
  • Share this:
मुंबई. जानी-मानी एक्ट्रेस और टॉक शो कार्यक्रम की मेजबान तबस्सुम कोरोना वायरस के संक्रमण को मात देकर स्वस्थ हो चुकी हैं और अस्पताल से घर लौट आयी हैं. उनके बेटे होशांग गोविल ने इस बारे में जानकारी दी है. एक्ट्रेस 10 दिन पहले कोविड-19 से संक्रमित हुई थीं और उन्हें इलाज के लिए शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पीटीआई-भाषा के साथ बुधवार की रात को बातचीत में एक्टर-फिल्ममेकर ने कहा कि जांच में कोविड-19 की पुष्टि नहीं होने पर उनकी मां घर वापस आ गई हैं. होशांग ने एक्ट्रेस की अस्पताल से बाहर आते समय विजयी मुद्रा की उनकी एक तस्वीर भी पोस्ट की है.

होशांग ने कहा, ‘अपने फैंस के प्यार और आशीर्वाद से तबस्सुम गोविल की जांच में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई और वे घर लौट आई हैं. उन्होंने कोरोना वायरस को हरा दिया और योद्धा की तरह घर लौट आई हैं. ईश्वर महान है.’

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और नए- नए अंदाज में पोस्ट शेयर करती दिखाई देती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने काम को लेकर एक खास बात कही है. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो काफी गंभीर दिखाई दे रही हैं.

मलाइका अरोड़ा ने फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा कि, ‘तैयार हो जाओ वर्क फ्रॉम होम.' वहीं, टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी ने अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर उनके वेकेशन के दिनों का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह रंग बिरंगी टू पीस बिकिनी पहनकर समुद्र किनारे दौड़ती हुई नज़र आ रही हैं. इस वीडियो के नीचे दृष्टि ने काफी मजेदार कैप्शन भी लिखा है. एक्ट्रेस लिखती हैं, ‘घर भागो भाई, कर्फ्यू है.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज